दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बाढ़ जैसे हालात, क्रेन से निकाले जा रहे पानी में फंसे लोग

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी बारिश के बाद जलभराव हो गया है और कई इलाकों में लोगों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार सुबह से शुरू हुई जाम की स्थिति अब भी बनी हुई है, लोग जगह-जगह जाम में फंसे पड़े हैं। खासकर सुबह स्कूल और दफ्तरों के लिए निकले लोगों को जाम से रूबरू होना पड़ा। भारी बारिश और जाम के चलते गुरुग्राम के कई स्कूलों छुट्टी कर दी गई है। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी बारिश के बाद जलभराव हो गया है और कई इलाकों में लोगों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार सुबह से शुरू हुई जाम की स्थिति अब भी बनी हुई है, लोग जगह-जगह जाम में फंसे पड़े हैं। खासकर सुबह स्कूल और दफ्तरों के लिए निकले लोगों को जाम से रूबरू होना पड़ा। भारी बारिश और जाम के चलते गुरुग्राम के कई स्कूलों छुट्टी कर दी गई है।    वहीं, जहां गुरुग्राम प्रशासन के बड़े बड़े दावे फेल हुए हैं वहीं, इस बारिश ने एक बार फिर 26 जुलाई 2016 जैसा हाल कर दिया। हीरो होंडा चौक पर बाढ़ जैसे हालात  पैदा हो गए। अंडरपास में भरे पानी में 4 गाड़ियां पानी में डूब गईं। स्थिति यह हो गई कि लोगों को पानी से निकलने के लिए ट्रैक्टर व क्रेन का सहारा लिया गया।    वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर के साथ गुरुग्राम, मानेसर, भिवानी, झज्जर, रेवाड़ी, मेरठ, बरौट, बागपत, सोनीपत में अगले कुछ घंटों में आंधी-तूफ़ान के अलावा मूसलाधार बारिश होने के आसार हैं।   बारिश का कहर: गाजियाबाद में सड़क धंसने से दो सोसाइटी के 80 फ्लैटों पर खतरा यह भी पढ़ें   बारिश से दिल्ली व गुरुग्राम पस्त जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में मंगलवार सुबह तेज बारिश हुई। भारी बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव के कारण जाम की समस्या शुरू हो गई। देश की राजधानी दिल्ली के साथ गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और साहिबाबाद समेत कई इलाकों में मंगलवार सुबह से हो रही बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से तो काफी राहत मिली, लेकिन जगह-जगह ट्रैफिक जाम से वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है।    दिल्ली-NCR में समय से पहले पहुंचा मानसून, बादल छाए; कभी भी हो सकती है बारिश यह भी पढ़ें   बारिश के चलते दिल्ली के बाद सर्वाधिक प्रभावित गुरुग्राम है। यहां पर बारिश ने सड़कों के साथ गुरुग्राम नगर निगम की लापरवाही की भी पोल खोल कर रख दी है।   दिल्ली-NCR में रहते हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, जानें- कब होगी आफत की बारिश यह भी पढ़ें   कई इलाकों में घुटनों तक पानी भरा है। यहां तककि पुलिस कर्मियों को भी घुटनों तक पानी में खड़े होकर ट्रैफिक संचालित करना पड़ रहा है।    दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, संसद भवन परिसर में भी भर गया पानी यह भी पढ़ें ये हैं प्रभावित इलाके  भारी बारिश के चलते दिल्ली कई जगह पानी भर गया है। उत्तम नगर, धौला कुआं, आरके पुरम में जलभराव से भारी ट्रैफिक जाम लगा है।  दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद कई जगह जलभराव का आलम है। खासकर हीरो होंडा चौक के पास हालात बेहद खराब हैं।

वहीं, जहां गुरुग्राम प्रशासन के बड़े बड़े दावे फेल हुए हैं वहीं, इस बारिश ने एक बार फिर 26 जुलाई 2016 जैसा हाल कर दिया। हीरो होंडा चौक पर बाढ़ जैसे हालात  पैदा हो गए। अंडरपास में भरे पानी में 4 गाड़ियां पानी में डूब गईं। स्थिति यह हो गई कि लोगों को पानी से निकलने के लिए ट्रैक्टर व क्रेन का सहारा लिया गया।

वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर के साथ गुरुग्राम, मानेसर, भिवानी, झज्जर, रेवाड़ी, मेरठ, बरौट, बागपत, सोनीपत में अगले कुछ घंटों में आंधी-तूफ़ान के अलावा मूसलाधार बारिश होने के आसार हैं।

बारिश से दिल्ली व गुरुग्राम पस्त
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में मंगलवार सुबह तेज बारिश हुई। भारी बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव के कारण जाम की समस्या शुरू हो गई। देश की राजधानी दिल्ली के साथ गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और साहिबाबाद समेत कई इलाकों में मंगलवार सुबह से हो रही बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से तो काफी राहत मिली, लेकिन जगह-जगह ट्रैफिक जाम से वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। बारिश के चलते दिल्ली के बाद सर्वाधिक प्रभावित गुरुग्राम है। यहां पर बारिश ने सड़कों के साथ गुरुग्राम नगर निगम की लापरवाही की भी पोल खोल कर रख दी है।

कई इलाकों में घुटनों तक पानी भरा है। यहां तककि पुलिस कर्मियों को भी घुटनों तक पानी में खड़े होकर ट्रैफिक संचालित करना पड़ रहा है। 

ये हैं प्रभावित इलाके

भारी बारिश के चलते दिल्ली कई जगह पानी भर गया है। उत्तम नगर, धौला कुआं, आरके पुरम में जलभराव से भारी ट्रैफिक जाम लगा है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद कई जगह जलभराव का आलम है। खासकर हीरो होंडा चौक के पास हालात बेहद खराब हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com