दिल्ली: स्कूल वाहन से भिड़ा टैंकर, 12 मासूम हुए घायल

राजधानी दिल्ली से एक भयानक हादसा सामने आया है, जहाँ के कन्हैया नगर इलाके में आज एक स्कूल वैन और दूध के टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमे  करीब 12 बच्चे घायल हो गए , जिसमे से 4 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, पुलिस मामले की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच चुकी है, घायल मासूमों को अस्पताल ले जाया जा रहा है, साथ ही दोनों वाहन चालकों से पूछताछ की जा रही है.राजधानी दिल्ली से एक भयानक हादसा सामने आया है, जहाँ के कन्हैया नगर इलाके में आज एक स्कूल वैन और दूध के टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमे  करीब 12 बच्चे घायल हो गए , जिसमे से 4 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, पुलिस मामले की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच चुकी है, घायल मासूमों को अस्पताल ले जाया जा रहा है, साथ ही दोनों वाहन चालकों से पूछताछ की जा रही है.  इस वैन में केंद्रीय विद्यालय समेत दो स्कूल के बच्चे इस वैन में थे. बताया जा रहा है कि ये हादसा यू टर्न लेते वक्त हुआ. वैन में क्षमता से अधिक बच्चे मौजूद थे. आपको बता दें कि आज की सुबह मासूमों के लिए बड़ी दर्दनाक रही, इससे पहले यूपी के कुशीनगर में एक स्कूल वैन, ड्राइवर की लापरवाही से ट्रेन की चपेट में आ गई, जिसमे 13 मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए.   इस हादसे पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख व्‍यक्‍त किया है. उन्‍होंने प्रशासन को राहत व बचाव कार्य में जुटने का निर्देश दिया है. सीएम ने मृतकों और घायल बच्‍चों के परिजनों 2-2 लाख रुपए की आर्थ‍िक मदद की घोषणा की है. साथ ही गोरखपुर के कमिश्‍नर को इस हादसे के जांच के आदेश दिए हैं.

इस वैन में केंद्रीय विद्यालय समेत दो स्कूल के बच्चे इस वैन में थे. बताया जा रहा है कि ये हादसा यू टर्न लेते वक्त हुआ. वैन में क्षमता से अधिक बच्चे मौजूद थे. आपको बता दें कि आज की सुबह मासूमों के लिए बड़ी दर्दनाक रही, इससे पहले यूपी के कुशीनगर में एक स्कूल वैन, ड्राइवर की लापरवाही से ट्रेन की चपेट में आ गई, जिसमे 13 मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए. 

इस हादसे पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख व्‍यक्‍त किया है. उन्‍होंने प्रशासन को राहत व बचाव कार्य में जुटने का निर्देश दिया है. सीएम ने मृतकों और घायल बच्‍चों के परिजनों 2-2 लाख रुपए की आर्थ‍िक मदद की घोषणा की है. साथ ही गोरखपुर के कमिश्‍नर को इस हादसे के जांच के आदेश दिए हैं.

You May Also Like

English News