दिल्ली NCR में कोहरे का छाया कहर, यातायात हुआ प्रभावित…..

दिल्ली-NCR ने एक बार फिर कोहरे की चादर ओढ़ ली है. बुधवार देर रात से ही, कोहरे ने दिल्ली में दस्तक देनी शुरू कर दी थी. इसका सीधा असर यातायात पर पड़ रहा है. कई इलाकों में विज़िबिलिटी ज़ीरो दर्ज की गई है. डीएनडी, इंडिया गेट और साउथ दिल्ली की बात की जाये तो ज़बरदस्त कोहरा आज नज़र आ रहा है.दिल्ली NCR में कोहरे का छाया कहर, यातायात हुआ प्रभावित.....

विज़िबिलिटी ज़ीरो होने की वजह से एक बार फिर लोगों की परेशानी बढ़ गई है. डीएनडी पर गाड़ियों की रफ़्तार थम सी गई है. जो रास्ता 10 मिनट में तय होता था अब वही रास्ता 30 से 40 मिनट में तय हो रहा है. कोहरे की वजह से हादसों का डर भी बढ़ गया है.

रात के तीन बजे से छाया कोहरा

एक बार फिर राजधानी की सुबह घने कोहरे के साथ हुई. दिल्ली एनसीआर में रात के तीन बजे तक कहीं भी कोहरा नज़र नहीं आ रहा था. कोहरे की दस्तक सबसे पहले डीएनडी से हुई और देखते ही देखते डीएनडी कोहरे की सफेद चादर से ढकने लगा. जिसके बाद गाड़ियों की रफ़्तार भी थम सी गई. जैसे जैसे रात बीती वैसे वैसे कोहरा भी अपनी चरम पर आ गया. 

कोहरा, ठंड और प्रदूषण  

प्रदूषण से दिल्ली के लोगों को दिक्कत होती ही है. अब कोहरे ने उनकी दिक्कतों को दोगुना कर दिया है. कई उड़ाने रद्द हों चुकी है और ट्रेनें देरी से चल रही है. विजिबिलिटी इतनी कम है कि सड़कों पर ट्रैफिक रेंग रहा है. सुबह का आलम कुछ ऐसा था कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था.

You May Also Like

English News