अगर आप भी पहनती हैं स्किन टाइट जींस तो ये खबर पढ़ें

आजकल फैशन का जुनून लोगों पर इस कदर सवार रहता है कि कई बार वो अपनी सेहत को भी नजरअंदाज कर बैठते है।अब इस महिला को ही देख लिजिए। इन मोहतरमा ने इतनी टाइट जींस पहन रखी थी की उनको हॉस्‍पिटल में एडमिट कराना पड़ गया।

शरीर को अंदर से ठंडक प्रदान करता है यह आसन

गिर पड़ी
ये मामला ऑस्‍ट्रेलिया के एडलिट शहर का है जहां पर महिला की जींस उसके जी का बवाल बन गई। जानकारी के मुताबिक इस महिला ने स्‍कि टाइट जींस पहन रखी थी। वो आराम से चल रही थी की अचानक से उसके दोनों पैर सुन्‍न पड़ गए और वो लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर गई।
उसकी हालात इतनी ज्‍यादा गंभीर हो गई थी की वो दोबारा खड़ी तक नहीं हो पा रही थी। रेंगते हुए वो लोगों के पास गई और उनसे मदद की गुहार की।
 
काट कर निकाली जींस
लोगों ने उसको अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां इस बात का पता चला की स्‍किन टाइट जींस की वजह से उसके पैरों की नसें दब गई थी। इसकी वजह से खून का संचार रूक गया था और उसके दोंनों पैर पूरी तरह से सुन्‍न पड़ गए थे। उसके पैरों में इतनी ज्‍यादा सूजन आ गई थी की उसकी जींस निकल ही नहीं रही थी।
डॉक्‍टर्स को उस महिला की जींस काटकर निकालनी पड़ी। महिला जब अस्पताल आयी थी तब उसकी हालत बहुत ज्यादा नाजुक थी, लेकिन अब वो खतरे से बाहर है। वो लगभग चार दिन तक अस्‍पताल में भर् रही थी।

You May Also Like

English News