दिवाली गोल्ड सेल: इस धनतेरस पर यहां खरीदिए सोना, मिलेगा 10 हजार की खरीद पर 3% Free

सोने की कीमतें फिलहाल 29500 से ज्यादा के स्तर पर हैं. अगर आप धनतेरस पर सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो पेटीएम गोल्ड आपके लिए विशेष ऑफर लेकर आया है. कंपनी ने ‘दिवाली गोल्ड सेल’ शुरू किया है. इस ऑफर के तहत आप 10 हजार रुपये या उससे ज्यादा का सोना खरीदते हैं, तो आप इसके साथ 3 फीसदी सोना बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं. यह सेल 10 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और यह 19 अक्टूबर तक जारी रहेगी.दिवाली गोल्ड सेल: इस धनतेरस पर यहां खरीदिए सोना, मिलेगा 10 हजार की खरीद पर 3% Free#बड़ी खुशखबरी: अब 12 साल तक बिजली के बिल से आजादी!

पेटीएम गोल्ड ने लाया ऑफर

ई-वॉलेट पेटीएम के स्वामित्व वाली पेटीएम गोल्ड ने यह ऑफर पेश किया है. त्योहारी सीजन को ध्यान में रखकर यह ऑफर लाया गया है. अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आपको गोल्डफेस्ट प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. इसकी बदौलत आप कम से कम 10 हजार रुपये की खरीद पर 3 फीसदी अतिरिक्त सोना पा सकते हैं.

सोने की बिक्री बढ़ने की है उम्मीद

कंपनी को उम्मीद है कि इस दिवाली उनकी सेल में 5 गुना वृद्ध‍ि होगी. कंपनी को भरोसा है कि महज 1 रुपये में भी सोना खरीदने की सुविधा का फायदा दिवाली में कंपनी को मिल सकता है. क्योंकि किसी भी कीमत पर भी सोना खरीदने की आजादी होने से हर स्तर के लोग पेटीएम गोल्ड के प्लैटफॉर्म से सोना खरीदेंगे. इससे सोने की बिक्री बढ़ेगी.

क्या है पेटीएम गोल्ड  

अगर आप पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो उसमें ही आपको पेटीएम गोल्ड का विकल्प भी मिलता है. पेटीएम का ये उपक्रम आपको 1 रुपये से लेकर 1.50 लाख रुपये तक का सोना खरीदने की आजादी देता है. यहां आप सोना खरीदने के साथ ही बेच भी सकते हैं. कंपनी का दावा है कि यहां से खरीदा गया सोना इंश्योर्ड होता है. 

सोने की कीमतों पर भी रख सकते हैं नजर

पेटीएम गोल्ड की बदौलत आप सोने की असल कीमतों पर नजर रख सकते हैं. इसमें आपको हर घंटे और दिन में बदलने वाली कीमतों का लाइव अपडेट भी मिलता है.

होती है होम डिलीवरी

आप पेटीएम गोल्ड के मंच पर जो भी सोना खरीदते हैं. कंपनी उसकी होम डिलीवरी करती है. फिलहाल कंपनी सोने के सिक्कों के रूप में आपको डिलीवरी प्रदान करती है.

You May Also Like

English News