दिवाली से पहले बेटी जीवा पर धोनी का ‘लड्डू अटैक’…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ रांची में वक्त बिता रहे हैं. दिवाली के त्योहारी मौसम में धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ ‘लड्डू अटैक’ का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो और जीवा एक-दूसरे से लड्डू खाने के लिए लड़ते दिख रहे हैं.दिवाली से पहले बेटी जीवा पर धोनी का 'लड्डू अटैक'...आज होगा भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच, टीमों ने झौंकी पूरी ताकत!

वीडियो में लड्डू धोनी के पास है और वह अपनी बेटी जीवा के साथ बेसन का लड्डू शेयर कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-ट्वेंटी सीरीज के खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने की तैयारी कर रही है. टीम इंडिया का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है ऐसे में परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताना क्रिकेटर्स के लिए काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन धोनी को जब भी वक्त मिलता है वह परिवार के साथ इसी तरह खुशियां बांटते हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर से वनडे और टी-ट्वेंटी सीरीज का आगाज होना है. उससे पहले टीम इंडिया के पास करीब एक हफ्ते का ब्रेक टाइम है और धोनी भी इसी फेस्टिव सीजन को इन्जॉय करते दिख रहे हैं. पिछले दिनों धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते का साथ खेलते नजर आ रहे थे. 

धोनी ही क्यों उनकी बेटी जीवा को भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों का प्यार भी भरपूर मिलता है. विराट कोहली भी रांची टी-ट्वेंटी से पहले धोनी के घर जाकर जीवा से मिले थे. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह जीवा को प्यार भरे लहजे में डराते नजर आ रहे हैं.

You May Also Like

English News