दिशा पटानी साउथ की फिल्मों पर भी जमा रही अपना कब्ज़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आजकल अपना कब्ज़ा जमाये बैठी हैं. एक के बाद एक उन्हें बड़ी फिल्मों से ऑफर मिलते जा रहे हैं. हाल ही में वो ‘बागी 2’ में नज़र आई थी और टाइगर-दिशा की जोड़ी लोगों ने काफी पसंद भी किया. इसके बाद दिशा के हाथ एक और बड़ी बजट की फिल्म लगी है और वो फिल्म कौनसी है हम आपको बताने जा रहे हैं. दिशा पटानी एम.एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी से काफी चर्चा में आई थी जिसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक ऑफर मिलते ही गए.बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू में की जाएगी और इसी फिल्म से दिशा साउथ में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म को सुन्दर सी निर्देशित करेंगे जिसमें दिशा संघमित्रा का किरदार निभाने वाली हैं जो एक योद्धा राजकुमारी थी. इस फिल्म में इनके अलावा साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. निर्माता इस फिल्म को तेलगु के साथ-साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म का बजट है करीब 350 करोड़ रूपए.

इसके बाद दिशा अब बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी काम करने वाली हैं. दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा भी बनी है जिसे अली अब्बास ज़फर के निर्देशित कर रहे हैं.  इनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. अब बात करें दिशा की तो उन्हें साउथ की फिल्म ‘संघमित्रा’ से भी ऑफर मिला है. बताया जा रहा है ये फिल्म बड़े बजट पर बनने वाली है जिसे उन्होंने साइन कर लिया है. 

बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू में की जाएगी और इसी फिल्म से दिशा साउथ में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म को सुन्दर सी निर्देशित करेंगे जिसमें दिशा संघमित्रा का किरदार निभाने वाली हैं जो एक योद्धा राजकुमारी थी. इस फिल्म में इनके अलावा साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. निर्माता इस फिल्म को तेलगु के साथ-साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म का बजट है करीब 350 करोड़ रूपए.

 

You May Also Like

English News