दीपिका के सैकड़ों टॉप के बराबर है सुहाना की इस ड्रेस की कीमत, जानिए…

शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ एक रेस्‍त्रां के इनऑगरेशन में पहुंचे थे। यहां सुहाना की ड्रेस देखकर लोग शाहरुख को भी भूल गए। सुहाना ने अपने लुक से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही स्टार किड को भी पछाड़ दिया। दीपिका के सैकड़ों टॉप के बराबर है सुहाना की इस ड्रेस की कीमत, जानिए...अभी-अभी: इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव…

शाहरुख जहां ब्लैक शर्ट और पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे थे वहीं सुहाना ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना की ये ड्रेस 60 हजार रुपए की थी। 

एक सुपरस्टार की बेटी जिसने अभी बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा है वो इतनी महंगी ड्रेस पहन रही हैं। सुहाना अभी 17 साल की हैं। ऐसे में उनका इतनी महंगी ड्रेस पहनना काफी शॉकिंग है। बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी इतनी महंगी ड्रेस अफोर्ड नहीं कर पाती हैं।

 

अब आप दीपिका पादुकोण को ही ले लीजिए। एक बार दीपिका किसी पार्टी में सिर्फ 300 रुपए का टॉप पहनकर पहुंची थीं। सुहाना की ड्रेस के प्राइज में तो दीपिका के सैकड़ों टॉप आ जाएंगे। सुहाना पहली बार इस लुक में नजर आईं और सभी का दिल चुरा ले गईं।
 

जब सुहाना फिल्मों में कदम रखेंगी तो बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ देंगी। फिलहाल सुहाना अपनी इस ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही हैं। बता दें कि इस रेस्‍त्रां का नाम अर्थ रेस्‍त्रां है। 
 

इस रेस्‍त्रां को शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है। इसी खुशी में ये पार्टी रखी गई थी। इस मौके पर सभी की निगाहें केवल सुहाना पर थीं जिनके नए अंदाज ने सभी को हैरान कर दिया था। फराह खान भी सुहाना का ये अंदाज देख हैरा रह गईं थीं।
 

You May Also Like

English News