दीपिका को क्यों नहीं बुलाया निक-प्रियंका की पार्टी में ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हल ही में अपने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सगाई कर ली है और शनिवार की शाम को एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया गया. इस पार्टी में कई सितारे शामिल हुए थे लेकिन वहीं कुछ अपने काम में व्यस्त होने के कारण इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाए. कहा भी जा रहा है कुछ बॉलीवुड स्टार्स को इस पार्टी के लिए इनविटेशन भी नहीं दिया गया. उनमे से एक दीपिका पादुकोण भी हैं जिन्हें इसमें इन्वाइट नहीं किया गया. दीपिका और प्रियंका को कई बार साथ देखा गया है. लेकिन फिर भी दीपिका सगाई में दिखाई नहीं देगी.बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हल ही में अपने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सगाई कर ली है और शनिवार की शाम को एक शानदार पार्टी का आयोजन भी किया गया. इस पार्टी में कई सितारे शामिल हुए थे लेकिन वहीं कुछ अपने काम में व्यस्त होने के कारण इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाए. कहा भी जा रहा है कुछ बॉलीवुड स्टार्स को इस पार्टी के लिए इनविटेशन भी नहीं दिया गया. उनमे से एक दीपिका पादुकोण भी हैं जिन्हें इसमें इन्वाइट नहीं किया गया. दीपिका और प्रियंका को कई बार साथ देखा गया है. लेकिन फिर भी दीपिका सगाई में दिखाई नहीं देगी.  मामूली इंसान नहीं है प्रियंका का होने वाला पति, जानकर हैरान हो जाएंगे आप  दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा 2014 में करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण में नज़र आये थे. देखा जा सकता है प्रियंका दीपिका से 5 साल बड़ी सीनियर है और दोनों को ही हर बार दोस्त के रूप में देखा गया है लेकिन इंगेजमेंट पार्टी में ना बुलाने का क्या मतलब हो सकता है. ये हैरानी की बात है कि पार्टी के लिए रणवीर सिंह को इन्वाइट किया गया था लेकिन दीपिका को नहीं बुलाया गया. जिससे बात कुछ हज़म नहीं हुई.     बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप  एक सूत्र ने बताया कि 'दीपिका हमेशा ही प्रियंका को सपोर्ट करती रही हैं और अगर उन्हें नहीं बुलाया गया है तो वो प्रियंका को बधाई जरूर देंगी. सभी जानते हैं रणवीर और दीपिका कपल हैं और जल्दी ही वो भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसा कौन करेगा कि कपल में से किसी एक को इन्वाइट किया गया हो और  दूसरे को नहीं किया गया  हो.' अब आगे क्या हुआ है इसके बारे में तो वही जाने दीपिका को बुलाया गया था या नहीं.

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा 2014 में करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण में नज़र आये थे. देखा जा सकता है प्रियंका दीपिका से 5 साल बड़ी सीनियर है और दोनों को ही हर बार दोस्त के रूप में देखा गया है लेकिन इंगेजमेंट पार्टी में ना बुलाने का क्या मतलब हो सकता है. ये हैरानी की बात है कि पार्टी के लिए रणवीर सिंह को इन्वाइट किया गया था लेकिन दीपिका को नहीं बुलाया गया. जिससे बात कुछ हज़म नहीं हुई.

एक सूत्र ने बताया कि ‘दीपिका हमेशा ही प्रियंका को सपोर्ट करती रही हैं और अगर उन्हें नहीं बुलाया गया है तो वो प्रियंका को बधाई जरूर देंगी. सभी जानते हैं रणवीर और दीपिका कपल हैं और जल्दी ही वो भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसा कौन करेगा कि कपल में से किसी एक को इन्वाइट किया गया हो और  दूसरे को नहीं किया गया  हो.’ अब आगे क्या हुआ है इसके बारे में तो वही जाने दीपिका को बुलाया गया था या नहीं.

You May Also Like

English News