दीपिका ने अपने EX ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को लेकर किया बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह भी चौंक जाएंगे

बॉलीवुड सुंदरी दीपिका पादुकोण जल्द ही स्क्रीन पर ‘पद्मावती’ बन दर्शकों का दिल लूटने के लिए तैयार हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म के अलावा दीपिका किसी दूसरी वजह से भी चर्चा में हैं।दीपिका ने अपने EX ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को लेकर किया बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह भी चौंक जाएंगेहेमा के जन्मदिन पर बड़ा खुलासा, जब बॉबी देओल ने किया था चाकू से हमला…

एक टॉक शो को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर सिंह के बारे में एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर उनके मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह समेत पूरा बॉलीवुड चौंक जाएगा।
दरअसल, दीपिका से उनकी लव लाइफ के बारे में बातें की जा रही थी। इसी दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि, ‘सबसे रोमांटिंक चीज या किस्सा जो उनके साथ हुआ उसके बारे में बताए तो दीपिका ने रणवीर सिंह के बजाय रणबीर कपूर का नाम ले डाला।
दीपिका ने बताया कि वो प्यानो सीखना चाहती थी, इसके कुछ ही दिनों बाद उनके घर एक सरप्राइज डिलीवरी हुई, जो उनकी सोच से भी ज्यादा सुंदर प्यानो था। इस शानदार गिफ्ट को किसी और ने नहीं बल्कि उस वक्त उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर ने भेजा था। दीपिका इस लम्हें को आजतक नहीं भूला पाईं तभी तो जिंदगी के सबसे रोमेंटिंक पलों के बारे में पूछे जाने पर इस बात का जिक्र कर बैठीं।
याद हो कि दीपिका-रणबीर की गिनती उस दौर के सबसे रोमेंटिक कपल में होती थी। इन दोनों का अफेयर लंबे वक्त तक रहा। दोनों ‘बचना ए हसीनों’ के दौरान करीब आए। दीपिका रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थीं। यहां तक कि उन्होंने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी गुदवा लिया था लेकिन ये रिश्ता भी टूट गया। दोनों ने साथ में ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्में की हैं।
दीपिका के इस खुलासे के बाद उनके मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया का इंतजार होगा। अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात करने वाले रणवीर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ में ‘अलाउद्दीन खिलजी’ की भूमिका में नजर आएंगे तो वही दीपिका रानी ‘पद्मावती’ का किरदार निभाएंगी।

You May Also Like

English News