दीपिका ने बताया- कैसे रणबीर की इस फिल्म ने बचाई उनकी डूबती नैया

एक समय था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी ने भी काफी सुर्खियों लूटी थी लेकिन जल्द ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और ये दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में व्यस्त हो गए. ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्तें टूटे नहीं और हमेशा एक दूसरे के प्रति सम्मान रहा और जल्द ही दोनों ने एक साथ काम करना भी शुरू कर दिया. आज दीपिका ने अपने बेहतरीन अदाकारी और मेहनत से एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तो वही रणबीर भी बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुके है.एक समय था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी ने भी काफी सुर्खियों लूटी थी लेकिन जल्द ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और ये दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में व्यस्त हो गए. ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्तें टूटे नहीं और हमेशा एक दूसरे के प्रति सम्मान रहा और जल्द ही दोनों ने एक साथ काम करना भी शुरू कर दिया. आज दीपिका ने अपने बेहतरीन अदाकारी और मेहनत से एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तो वही रणबीर भी बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुके है.  रणबीर और दीपिका की जोड़ी हमें कई फिल्मो में दिखाई दे चुकी है जिनमे 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी और भी फिल्में शामिल है. दीपिका ने हाल ही में बताया कि कैसे रणबीर स्टारर एक फिल्म उस वक्त उन्हें मिली जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. दीपिका ने बताया कि एक सुपरस्टार के ऑपोजिट एक फिल्म लगभग मिल ही गई थी लेकिन बिना बताए उन्हें बाहर कर दिया गया.  इस दौरान उनको रणबीर कपूर स्टारर 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म मिली थी. इसके अलावा दीपिका ने इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की. गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में काफी मस्त और बिंदास नज़र आये थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर द्वारा बोला गया डायलॉग "मैं अपनी जिंदगी से रफ्तार, पागलपन चाहता हूं नैना, मैं दौड़ना चाहता हूं और गिरना भी, बस रुकना नहीं चाहता. बहुत हिट हुआ था.

रणबीर और दीपिका की जोड़ी हमें कई फिल्मो में दिखाई दे चुकी है जिनमे ‘तमाशा’, ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी और भी फिल्में शामिल है. दीपिका ने हाल ही में बताया कि कैसे रणबीर स्टारर एक फिल्म उस वक्त उन्हें मिली जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. दीपिका ने बताया कि एक सुपरस्टार के ऑपोजिट एक फिल्म लगभग मिल ही गई थी लेकिन बिना बताए उन्हें बाहर कर दिया गया.

इस दौरान उनको रणबीर कपूर स्टारर ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म मिली थी. इसके अलावा दीपिका ने इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की. गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में काफी मस्त और बिंदास नज़र आये थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर द्वारा बोला गया डायलॉग “मैं अपनी जिंदगी से रफ्तार, पागलपन चाहता हूं नैना, मैं दौड़ना चाहता हूं और गिरना भी, बस रुकना नहीं चाहता. बहुत हिट हुआ था.

You May Also Like

English News