दीपिका पादुकोण का अपने निर्देशक होमी के साथ काफी क्लोज फोटो आया सामने, और ये हुआ बड़ा खुलासा…

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन स्टारर और पहला गाना रिलीज हो चुका है। फिल्म के पहले गाने के बाद हमें इसके बाकी गानों का इंतजार है और जबसे हमनें सुना है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण एक स्पेशल गाने में नजर आने वाली है।

दीपिका पादुकोण का अपने निर्देशक होमी के साथ काफी क्लोज फोटो आया सामने, और ये हुआ बड़ा खुलासा...

फिल्म दम मारो दम का टाइटल सॉन्ग आपको याद ही होगा। इस गाने में दीपिका का ऐसा अंदाज दिखा था कि हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान रह गया। इस गाने में दीपिका का डांस और उनका टैटू आज भी हमारे जहन में है। दीपिका का कुछ ऐसा ही अंदाज फिल्म ‘राब्ता’ में भी देखने को मिलेगा लेकिन बता दें कि दीपिका के इस अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा। जी हां इस गाने में कुछ खास होने वाला है।

यह गाना बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। इस फिल्म के निर्देशक होमी अदाजानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के लिए एक खास मैसेज भी दिया। यह तस्वीर गाने की शूटिंग के समय की है और इस फोटो को आप नीचे देख सकते है।  बता दें कि होमी हमेशा से ही दीपिका को अपने लिए लकी मानते है और एक इंटरव्यू में भी उन्होंने ये बात सबके सामने रखी थी।

इस तस्वीर के साथ होमी ने कई हैशटैग्स लगाए हैं, लेकिन इन्हें नजरअंदाज करके अगर आप इसके अंदर छिपे खास मैसेज को देखेंगे तो पाएंगे कि बहुत जल्द यह गाना रिलीज होने वाला है। इस फोटो में आप देख सकते है कि दीपिका होमी के पेट पर कान लगा कर कुछ सुनने की कोशिश कर रही है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान होमी ने कहा था कि दीपिका मेरे लिए बहुत लकी है। वह इस फिल्म में राब्ता (एजेंट विनोद) गाने के रिक्रिएटेड वर्जन पर परफॉर्म करेंगी।

जब होमी से पूछा गया कि राब्ता में गाने के लिए दीपिका को उन्होंने कैसे कन्विंस किया तो होमी ने कहा कि मैंने दीपिका से पूछा कि वह इस फिल्म में एक गाने को मेरे लिए करेंगी तो दीपिका बुडापेस्ट से लौटकर आईं और हमनें इसकी शूटिंग की। 

You May Also Like

English News