video: दीपिका-शाहिद के रोमांस में दिखी पद्मिनी और राजा रतन की लव स्टोरी

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती का गाना एक दिल एक जान रिलीज हो गया है. संजय लीला के हर फिल्म में क्लासिकल टच के साथ पेश किए जाने वालें गानों में अब इस गाने की भी एंट्री हो गई है. कैसा है पद्मावती का ये गाना आइए जानें:video: दीपिका-शाहिद के रोमांस में दिखी पद्मिनी और राजा रतन की लव स्टोरीअभी-अभी सामने आया Bigg Boss का चौंकाने वाला फैसला, एक साथ निकाल दिये दो कंटेस्टेंट्स

पहली बार स्क्रीन पर शाहिद और दीपिका का रोमांस

पद्मावती फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद हर कोई बॉलीवुड के नए कपल शाहिद और दीपिका पादुकोण के ऑनस्क्रीन रोमांस को देखने के लिए रोमांचित हैं. फिल्म का रिलीज हुआ एक दि‍ल एक जान गाना शाहिद और दीपिका के राजा रानी के रॉयल रोमांस की गाथा को ही बयां कर रहा है. इस नई जोड़ी को ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखना फैन्स के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं. दोनों ही एक्टर्स की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब साबित होगी इसका अंदाजा फिल्म के इस गाने से लगाया जा सकता है. गाने में शाहिद और दीपिका के जरिए महाराजा रावल रतन सिंह और रानी पद्म‍िनी की प्रेम कहानी की झलक दिखाने की कोशि‍श की गई है

कॉस्ट्यूम, सेट से लेकर कंपो‍जीशन है बेहतरीन 

एक दिल एक जान फिल्म पद्मावती का दूसरा गाना है इससे पहले घूमर सॉन्ग रिलीज हो चुका है. इस गाने को गाया है शि‍वम पाठक ने और इसे लिखा है ए एम तुराज ने. इस गाने को कंपोज भी फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने किया है. संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर्स में से एक हैं. इससे पहले वह साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाजीराव मस्तानी, साल 2013 में रिलीज हुई गोलियों की रासलीला-रामलीला और साल 2010 में आई फिल्म गुजारिश के लिए भी म्यूजिक कंपोज कर चुके हैं.

एक दिल एक जान गाने को क्लासिकल म्यूजिक और स्लो पेस के साथ पेश किया गया है. गानें में शाहिद-दीपिका के रोमांस के अलावा कॉस्ट्यूम और सेट्स, प्रॉप्स भी काबिल-ए-तारीफ है.

1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर के अलावा रणवीर सिंह भी अहम किरदार में है. ट्रेलर, घूमर सॉन्ग के बाद अब फैन्स फिल्म के इस गाने को भी बेहतरीन बता रहे हैं, देखें गाने को लेकर क्या है फैन्स की प्रतिक्रिया:

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News