दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर….

l_kissingएक कपल दीवार के पीछे एक-दूसरे को किस कर रहे थे कि इसी दौरान वहां कुछ लड़कियां अचानक आई और उन पर हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय मीडिया के साथ रशियन नेशनल टेलीविजन ने भी इस वीडियो को उठाया।

एक कपल दीवार के पीछे एक-दूसरे को किस कर रहे थे कि इसी दौरान वहां कुछ लड़कियां अचानक आई और उन पर हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय मीडिया के साथ रशियन नेशनल टेलीविजन ने भी इस वीडियो को उठाया। 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल दीवार के पीछे एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो रूस का है। हालांकि यह वीडियो रूस में कहा का है इस बात का पता नहीं चल सका है। जिस समय कपल किसिंग कर रहा था, उसी दौरान कार में मौजूद एक शख्स ने इस पूरे प्रकरण को कैमरे में कैद कर लिया।

जब यह कपल एक-दूसरे को किस कर रहा था, उसी समय तीन लड़कियां वहां पहुंच गई और उन्होंने कपल पर हमला किया। वीडियो में हमलावरों द्वारा लड़की को पीटते हुए दिखाया गया है। 

वहीं, आदमी उसे बचाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि हमले की वजह का पता नहीं चल सका है। जब लड़कियां आदमी को खींचकर महिला से अलग कर देती हैं और महिला एक हमलावर के साथ वहां से चली जाती है।

You May Also Like

English News