दुनिया का पहला फिडगेट स्पिनर मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च…

हांगकांग की कंपनी Chilli इंटरनेशनल होल्डिंग (HK) लिमिटेड ने दुनिया के पहले फिडगेट स्पिनर मोबाइल K188  और AGPS फोन F05 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इस फीचर फोन की कीमत 1200 से 1300 रुपये रखी गई है.दुनिया का पहला फिडगेट स्पिनर मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च...अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: JioPhone की सबसे बड़ी छिपी हुई शर्त आई सामने…

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, चिली मोबाइल्स का F05 भारत में A-GPS टेक्नोलॉजी की पेशकश करने वाला पहला फीचर फोन है. ब्रांड चिली मोबाइल्स के तहत ये दो नये प्रोडक्ट कंपनी के अधिकृत रिसेलर अमेजन, फ्लिपकार्ट, शॉपक्लूज, पेटीएम पर सितंबर 2017 के अंत तक उपलब्ध होंगे. इसके अलावा ये फोन भारत में सभी प्रमुख स्टोरों पर भी उपलब्ध होंगे.

चिली इंटरनेशनल होल्डिंग (HK) लिमिटेड के प्रमुख (इंडिया सेल्स) मिशेल फेंग ने कहा, ‘अपने पहले ऑनलाइन प्रीव्यू के बाद से ही हमने इन नए मॉडलों के लिए ग्राहकों से अच्छी मांग दर्ज की है. इस तिमाही में हमारा मुख्य ध्यान भारत में अपने ब्रांड को मजबूत बनाने पर है और K188 और F05 के साथ हम इंडस्ट्री के बेहद महत्वपूर्ण प्रोडक्ट मुहैया कराना चाहते हैं.’

रिटेल लेवल पर 1200 और 1300 रुपये के बीच कीमत पर उपलब्ध स्पिनर मोबाइल K188 एक ऐसा सस्ता गैजेट है, जिसका इस्तेमाल फिडगेट स्पिनर के साथ साथ अपने स्मार्ट फोन के लिए ब्लूटूथ डिवाइस के तौर पर भी किया जा सकता है. 

यह फिडगेट स्पिनर, फीचर फोन और ब्लूटूथ हेडसेट का कॉम्बिनेशन है. फोन में इमेज, वीडियो और इंटरनेट एक्सेसिबिलिटी के साथ म्यूजिक सपोर्ट जैसे मल्टीमीडिया ऑप्शन भी दिए गए हैं. यह प्रोडक्ट भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर रोज गोल्ड, गोल्ड, सिल्वर, ब्लैक, ब्लू और रेड जैसे 6 आकर्षक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. 

You May Also Like

English News