दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति ट्रंप को इन कारों का है बहुत ज्यादा शौक

अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी रहे हैं। वह अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी चर्चा में रहते थे। ‘बिजनस इनसाइडर’ के मुताबिक, ट्रंप के नाम एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें रहीं हैं।

दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति ट्रंप को इन कारों का है बहुत ज्यादा शौक

अभी अभी: अंबानी ने कर दिया बड़ा ऐलान, मार्च के बाद भी मुफ्त रहेगी रिलायंस Jio की सभी सेवाए

डोनाल्ड ट्रंप के पास है 1997 की Lamborghini Diablo। यह इटैलियन कंपनी की सबसे लोकप्रिय सुपर कारों में से एक रही है। बताते हैं कि ट्रंप को यह कार बेचे ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। इसके एक्सटीरिअर बैज पर कंपनी ने ट्रंप का नाम तक लिखकर दिया था।

ऋषि मुनियों से सीखें, कैसे की जाती है समय की बचत…

2003 में आई मर्सेडी-बेंज की स्पोर्ट्स कार एसएलआर मैकलैरिन भी ट्रंप के नाम है। बताते हैं कि 2 सीटर होने की वजह से ट्रंप इसे खुद ड्राइव करना पसंद करते हैं। यह एक कनवर्टिबल रूफ कार है, जिसकी केवल 370 कारें तैयार की गईं थीं।

टेस्ला की स्पोर्ट्स कार रोडस्टर ट्रंप की पसंदीदा कारों में से एक है। यह पूरी तरह इलेक्ट्रिक-जीरो इमिशन वीइकल है। यह ‘ग्रीन’ कार पर्यावरण के लिहाज तो शत-प्रतिशत सुरक्षित है ही साथ ही अपनी लग्जरी के लिए बेहद लोकप्रिय भी है।
ओपन स्पोर्ट्स कारों से ट्रंप का जुड़ाव शुरू से रहा है। उनके कार कलेक्शन में 1993 की कैडलक अलांटे भी शामिल है, जो कि एक 2 सीटर स्पोर्ट्स कार है।
यह कार ‘रोल्स राॅयस सिल्वर क्लाउड’ है और साथ में खड़े हैं डॉनल्ड ट्रंप। बताते हैं कि यह ट्रंप की पहली कार है, जिसे उन्होंने 1956 में खरीदा था। ट्रंप रोल्स रॉयस ब्रैंड के खासे शौकीन माने जाते हैं।
loading...

You May Also Like

English News