दुनिया को हसाने वाली भारती हुई ऐसी गंभीर बीमारी जिससे पहुचना पड़ा अस्पताल…

नई दिल्ली : स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिहं अस्पताल में भर्ती हैं। गुरूवार को भारती को पेट दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच के बाद यह पता चला कि भारती को गॉल ब्लैडर में स्टोन है। तब से भारती को डॉक्टर के देख रेख में रखा गया है। इस दौरान भारती को अब लिवर सर्जरी से गुजरना होगा।

अभी-अभी: ‘बेशर्म’ सनी लियोन ने छोड़ा नहीं है ‘सेक्स बिज़नस’, वाइरल हुआ नया और अब-तक का सबसे हॉट MMS…देखें video

दुनिया को हसाने वाली भारती हुई ऐसी गंभीर बीमारी जिससे पहुचना पड़ा अस्पताल...

नच बलिए 8 की प्रतियोगी भारती के सभी फैंस ने इंस्टाग्राम पर जल्द ठीक होने की दुआएं दी। जिसके बाद भारती ने अस्पताल की अपनी एक फोटो इंस्ग्राम पर शेयर करते हुए अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा, ‘आपकी दुआओं के लिए सबको धन्यवाद। मैं अब काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।’ 

क्या आप जानते हैं, इस पवित्र मंदिर के प्रसाद में मिलता है कुछ ऐसा जिससे, मिलती है बांझपन से मुक्ति…

नच बलिए 8 के फिनाले के लिए भारती और उनके मंगेतर हर्ष की तैयारी जोर शोर से चल रही थी लेकिन अब लगता है कि भारती और हर्ष नच बलिए 8 के फिनाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। एक सूत्र ने बताया कि भारती और हर्ष ने शो में बहुत अच्छा परफॉर्म किया और दोनों फिनाले एपिसोड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। हालांकि भारती को गुरुवार को करीब 3 बजे रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया। भारती और हर्ष को अब फिनाले मिस करना ही पडेगा, क्योंकि इसके अलावा अब कोई विकल्प भी तो नहीं है।

 

You May Also Like

English News