दुबई का आज तक ऐसा विडियो कभी नहीं देखा होगा , आखें रह जाएँगी खुली की खुली !

शेखो का शहर दुबई, जहा की रहीसी के बारे में सबको पता है. जहा की ज़मीन से पानी की जगह सोना निकलता हो वहा के लोग रहिस नहीं होंगे तो और किस देश के लोग रहिस होंगे ? क्या आप सोच सकते है के इतने अमीर लोगो के बच्चे किस तरह की जिंदगी बसर करते होंगे ? क्या खाते होंगे, क्या पीते होंगे, क्या क्या उनके शौक होंगे, वगेरह वगेरह.

व्यापारी हो या नामी गिरामी अमीरजादे, रहते कहाँ हैं तो सुनने को मिलेगा बस एक शहर का नाम वो है-दुबई. पर क्या आप सोच सकते हैं कि बाहर से इतनी खूबसूरत दिखने वाले देश के अंदर से किस तरह के घिनौने काम होते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कई चीजें वायरल होते हुए मिल जाती हैं.

मगर फिर भी कई चीजें ऐसी होती हैं जो वायरल तो हो रही हैं लेकिन आप तक नहीं पहुंच पातीं. दुबई एक आलीशान मुल्क हैं जहां की शान-ओ-शौकत पूरी दुनिया मे प्रसिद्ध है. दुबई में दुनिया के सबसे ज्यादा धनवान लोग बसते है. जब पैसा बेहिसाब हो तो इंसान के ऐशो आराम का दायरा भी बढ़ता ही चला जाता है.

आज हम आपको ऐसे ही बच्चे के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी संपत्ति के कारण दुबई में और दुबई से बाहर भी काफी फेमस है. इनका नाम राशिद सैफ बेलहासा है और दुबई के सबसे अमीर बच्चे के रूप में जाने जाते हैं. राशिद दुबई के सबसे अमीर लोगो में से एक दुबई के जाने-माने व्यापारी सैफ अहमद बेलहासा के बेटे हैं.

 

You May Also Like

English News