अभी-अभी: दुर्गापूजा समिति अध्यक्ष को लेकर शुरू हुआ खींचतान….

 केंद्रीय दुर्गापूजा एवं राम लीला समन्वय समिति अध्यक्ष को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। सोमवार को कुछ संगठनों ने बैठक कर वर्तमान अध्यक्ष पर कई आरोप लगाते हुए नैतिक आधार पर उनके इस्तीफे की मांग की। अभी-अभी: दुर्गापूजा समिति अध्यक्ष को लेकर शुरू हुआ खींचतान....Good News: 5 सितम्बर को होगा मेट्रो का उद्घाटन और 6 सितम्बर से लोगों के लिए सफर होगा शुरू!

समिति के प्रवक्ता ने कहा कि बैठक में समिति का कोई पदाधिकारी शामिल नहीं हुआ। कुछ लोग समिति को कमजोर करने की कोशिश कर रह हैं। समिति से अलग संगठनों ने मैजिस्टिक हाल में सभासद दिलीप यादव की अध्यक्षता और वेद राजपाल के संचालन में बैठक की। 

बैठक में कहा गया कि अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने नौ साल से इस पद पर रहते हुए पद का दुरुपयोग किया। संगठनों के लोगों को फर्जी मुकदमों में फंसाने का आरोप लगाया। इस्तीफे की मांग की। कहा गया कि अगली महासमिति की बैठक में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का निर्णय लिया गया है।

दावा किया गया कि बैठक में 35 समिति के लोग शामिल हुए। बैठक में हिंदू शिवसेना के संतोष दूबे, हिंदू महासभा के मनीष पांडेय, अश्विनी तिवारी, लालू भाई, राम लाल जायसवाल, ज्ञन केसरवानी, हिंयुवा के शंभूनाथ, बजरंग दल के महेश मिश्र, अवी आनंद, रजनीश मौर्य सहित अन्य लोग थे। 

समिति के प्रवक्ता दुर्गा पूजा एवं रामलीला समिति प्रवक्ता शैलेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि मैजिस्टिक हाल में कुछ लोगों ने समिति को कमजोर करने के लिए बैठक की। अध्यक्ष मनोज जायसवाल पर मनगढ़ंत आरोप लगाए। 

उन्होंने संगठन को सदैव मजबूती प्रदान की। हाल की बैठक में केंद्रीय समिति का कोई पदाधिकारी शामिल नहीं हुआ। बैठक में समस्याओं को लेकर जोनल, सेक्टर व विभाग प्रमुखों के साथ चर्चा की गई। बैठक केंद्रीय कार्यालय पर हुई। 

बैठक में अध्यक्ष मनोज जायसवाल, संरक्षक व पूर्व पालिकाध्यक्ष विजय गुप्ता, राजेंद्र सिंह राजू, गगन जायसवाल, प्रेम नाथ राय, जेएन चतुर्वेदी, राजेश गौड़, सुप्रीत कपूर, अखिलेश पाठक सहित अन्य लोग मौजूद थे।

You May Also Like

English News