दुल्हन की मदद करना पड़ा महंगा, हुआ ऐसा हादसा

शादी के वक्त घर में खुशियों का माहौल होता है और सभी जगह लोग ख़ुशी मनाते हुए नजर आते हैं. शादी के वक्त दूल्हा-दुल्हन बहुत ही रॉयल फील करते हैं और अपने आपको किसी प्रिंस और प्रिंसेस से कम नहीं समझते. शादियों में अक्सर ही देखा जाता है कि रूठना और मनाना चलता ही रहता है. हम सभी ने ऐसी कई शादियां देखी ही होंगी जिनमे कोई ना कोई रूठ ही जाता है और उसके रूठने से शादी का मजा दुगना हो जाता है. अक्सर ही कोई भी शादी बिना किसी के रूठे पूरी नहीं होती.दुल्हन की मदद करना पड़ा महंगा, हुआ ऐसा हादसा

ऐसे में हाल ही में भी एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शादी का है जिसमे एक दूल्हा और दुल्हन की वरमाला हो रही हैं. वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्त उसे ऊपर उठा लेते हैं और दुल्हन माला नहीं डाल पाती. उसके बाद दुल्हन को भी एक व्यक्ति अपनी गोदी में उठा लेता है और दुल्हन दूल्हे को माला पहना देती है. जैसे ही व्यक्ति दुल्हन को अपनी गोदी से नीचे उतारता है वैसे ही दुल्हन उसे एक तमाचा मार देती है. दुल्हन उस समय यह कहती है कि उसने उसके साथ बदतमीज़ी की है.

अब यह दुल्हन के थप्पड़ मारने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहें हैं. लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा हैं और लोग इस वीडियो को अपने सोशल एकाउंट्स पर शेयर भी कर रहें हैं. आप भी देखिए वह वीडियो जो एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है.

You May Also Like

English News