दुष्कर्म कांड: मैं भी कर लूंगा आत्महत्या शाहजहांपुर के भाजपा विधायक ने कहा

दुष्कर्म व जमीन पर कब्जे के आरोपों से घिरे तिलहर सीट से भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा ने भी आत्महत्या की धमकी दी है। यह कहकर कि झूठे आरोप लगाकर आत्महत्या की धमकी देने वाले उन्हें परेशान कर रहे हैं।

तिलहर के एक गांव की रहने वाली युवती ने वर्ष 2011 में भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा और उनके पुत्र मनोज वर्मा के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की विवेचना सीबीसीआइडी को सौंपी गई थी। सीबीसीआइडी ने आरोपों को झूठा करार देते हुए मामले में फाइनल रिपोर्ट (एफआर) लगा दी थी। तब पीडि़ता ने इसके खिलाफ कोर्ट की शरण ली।

उसके आदेश पर कुछ महीने पहले ही सीबीसीआइडी ने दोबारा विवेचना शुरू की है। सीबीसीआइडी के सुस्त रवैये और विधायक की गिरफ्तारी न होने पर पीडि़ता ने दो जून को कलक्ट्रेट में आत्मदाह की धमकी दी। इस मामले में सफाई देते हुए विधायक ने कहा कि उन पर मनगढ़ंत आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने डीएम व एसपी से मांग की है कि वह सभी प्रकरणों की जांच कराएं।

अगर वे दोषी हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें। वहीं, बुधवार को भी तिलहर के बरैचा गांव निवासी नीरू धरने पर बैठ गई थीं। मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में नीरू ने बताया कि बख्तियारपुर गौटिया में उसकी 33 बीघा जमीन है, जिस पर विधायक रोशन लाल वर्मा ने जबरन कब्जा कर लिया है।  

You May Also Like

English News