दुष्कर्म के आरोपी दाती महाराज संग तीन अन्य लोगों से हुर्इ पूछताछ, जानें क्या मिला जवाब

नर्इ दिल्ली (पीटीआर्इ)। पुलिस के मुताबिक स्वयंभू दाती महाराज पर हाल ही में उनकी एक शिष्या ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एेसे में उनसे पूछताछ की जा रही है। हाल ही में बीते दिनों दाती महाराज से आठ घंटों तक पूछताछ हुर्इ थी। इस दौरान दाती महाराज ने पुलिस को तीन व्यक्तियों पर खुद को फंसाने का आरोप लगाया था।उन्होंने दावा किया था कि ये तीन लोग पहले उनके आश्रम से जुड़े थे। 

सात घंटे तक पूछताछ
स्वयंभू दाती महाराज ने कहा था कि रुपये का लेन-देन होने की वजह से इन लोगों ने एक योजना के तहत उन्हें फंसाने की कोशिश की है। एेसे में कल दाती महाराज के अलावा इन तीन लोगों से भी चाणक्यपुरी में अपराध शाखा कार्यालय में करीब सात घंटे तक पूछताछ की गर्इ है। अलग-अलग हुर्इ पूछताछ के दौरान इन तीनों लोगों ने खुद को बेकसूर बताया है।बता दें कि पुलिस दाती महाराज का पोटेंसी टेस्ट भी कराने की कोशिश में है।

यहां पढ़ें पूरा मामला 
हाल ही एक महिला ने दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में दाती महराज, उनके तीन भाइयों आैर एक महिला के खिलाफ शिकायत दायर की थी। महिला का आरोप था दिल्ली और राजस्थान में दाती महाराज के आश्रमों में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। वह एक दशक तक दाती महाराज की शिष्या थी लेकिन बाद में वह अपने घर लौट आई थी। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद यह अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था।

You May Also Like

English News