दूल्हा-दुल्हन बने कार्तिक और कृति सैनन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आने वाली फिल्म ‘लुपा छुपी’ में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कृति सैनन भी हैं. इस फिल्म से जुड़ी कई बातें सामने आ चुकी हैं. कार्तिक आखिरी बार ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में नज़र आये थे जिसमें उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया. इसके बाद सोनू यानि कार्तिक कन्नड़ फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं. इसी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आने वाली फिल्म 'लुपा छुपी' में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कृति सैनन भी हैं. इस फिल्म से जुड़ी कई बातें सामने आ चुकी हैं. कार्तिक आखिरी बार 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नज़र आये थे जिसमें उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया. इसके बाद सोनू यानि कार्तिक कन्नड़ फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं. इसी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.  कार्तिक आर्यन के ऑपोसिट ये एक्ट्रेस हुई फाइनल  ये फिल्म कार्तिक के होमटाउन ग्वालियर, आगरा और मथुरा में शूट की जाएगी जिसके लिए कार्तिक काफी उत्साहित हैं. 'सोनू की..' के बाद से ही कार्तिक की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है और हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है. जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी और निर्माता का ये भी कहना है कि हर शूट के बाद कार्तिक अपने परिजनों से मिलने जा सकते हैं क्योंकि शूटिंग वहीं होने वाली है.  कन्नड़ फिल्म के रीमेक में होंगे 'सोनू'  कार्तिक इस फिल्म में मथुरा के एक लोकल चैनल के रिपोर्टर का किरदार निभा रहे हैं जो कृति के प्यार में पड़ जाते हैं. जी हाँ, कृति सैनन फिल्म में कार्तिक का लव इंटरेस्ट है. इस फिल्म के लिए दोनों तैयारियों में लगे हुए हैं और इसी की एक फोटो सामने आयी है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कृति और कार्तिक आर्यन दोनों ही दूल्हा दुल्हन के रूप में नज़र आ रहे हैं और बेहद ही खुश दिख रहे हैं. बता दें, फिल्म कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' का हिंदी रीमेक है जिसे लक्षमण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये फिल्म कार्तिक के होमटाउन ग्वालियर, आगरा और मथुरा में शूट की जाएगी जिसके लिए कार्तिक काफी उत्साहित हैं. ‘सोनू की..’ के बाद से ही कार्तिक की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है और हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है. जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी और निर्माता का ये भी कहना है कि हर शूट के बाद कार्तिक अपने परिजनों से मिलने जा सकते हैं क्योंकि शूटिंग वहीं होने वाली है.

कार्तिक इस फिल्म में मथुरा के एक लोकल चैनल के रिपोर्टर का किरदार निभा रहे हैं जो कृति के प्यार में पड़ जाते हैं. जी हाँ, कृति सैनन फिल्म में कार्तिक का लव इंटरेस्ट है. इस फिल्म के लिए दोनों तैयारियों में लगे हुए हैं और इसी की एक फोटो सामने आयी है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कृति और कार्तिक आर्यन दोनों ही दूल्हा दुल्हन के रूप में नज़र आ रहे हैं और बेहद ही खुश दिख रहे हैं. बता दें, फिल्म कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ का हिंदी रीमेक है जिसे लक्षमण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

You May Also Like

English News