दूल्हे संग ससुराल पहुंची कॉमेडियन भारती, इन रस्मों से हुआ गृह प्रवेश

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अब सिंगल नहीं रही। गोवा में अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के सात सात फेरे लेने के बाद वो अपने ससुराल लौट आई हैं। भारती ने अपने ससुराल में हुए स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। दूल्हे संग ससुराल पहुंची कॉमेडियन भारती, इन रस्मों से हुआ गृह प्रवेशअभी-अभी: सलमान खान पर कोर्ट को गुमराह करने का लगा आरोप, बढ़ गई मुश्किलें

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भारती ने एक खूबसूरत का कैप्शन भी लिखा है। भारती ने लिखा – ‘ससुराल की हवा में जादू है। खुशी के साथ मेरा ससुराल में स्वागत किया गया। मैं आप सब से बहुत प्यार करती हूं। हम लोग साथ में खूब मस्ती करेंगे।’

वीडियो में आप देखेंगे कि भारती ससुराल में पति हर्ष के साथ गृह प्रवेश कर रही हैं। जहां पर हर्ष की मां दोनों की पहले नजर उतारती हैं और फिर भारती चावल से भरे कलश को गिराकर घर में प्रवेश कर रही हैं।

इसके बाद भारती थाली में पैर रखकर पैरों की छाप छोड़ते हुए आगे बढ़ रही हैं। इस खास मौके पर भारती ने गुलाबी रंग का गाउन पहना हुआ है।भारती और हर्ष की शादी 3 दिसंबर को गोवा में हुई थी। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी जिसमें टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे।

खबरों की मानें तो हर्ष और भारती मंगलवार को ही लौटने वाले थे लेकिन ओखी तूफान के बाद उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी। जिसके बाद दोनों बुधवार को घर पहुंचे। हनीमून के लिए दोनों यूरोप रवाना होने वाले हैं। करीब एक महीने तक इटली, बुडापेस्ट, वेनिस और ग्रीस जैसी जगहों की सैर करेंगे। 

loading...

You May Also Like

English News