कोहली-पुजारा ने संभाला, भारत का स्कोर 50 पार

विशाखापत्तनम। भारत-इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैदान पर खेले जाने वाले पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत की शुरुआत खराब रही और उसके दो खिलाड़ी जल्दी-जल्दी पैवेलियन लौट गए। विराट कोहली और पुजारा क्रीजा पर हैं। भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं।कोहली-पुजारा ने संभाला, भारत का स्कोर 50 पार

इससे पहले मैच के दूसरे ही ओवर में ब्रॉड की गेंद पर स्लिप पर खड़े स्टोक्स ने शानदार कैच लेकर के एल राहुल (0) को पवेलियन की राह दिखा दी औरर भारत को दिया पहला झटका। इसके बाद जेम्स एंडरसन की गेंद पर स्लिप पर खड़े स्टोक्स ने कैच लेकर मुरली विजय (20) आउट कर इंग्लैंड को दूसरी सफलता दिला दी।

भारत ने इस टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए। ओपनिंग बल्लेबाज़ गौतम गंंभीर की जगह के एक राहुल को मौका दिया गया। तो अमित मिश्रा की जगह जयंत यादव को इस मैदान पर डेब्यू करने का मौका मिला। इंग्लैंड की टीम में क्रिस वोक्स की स्थान पर जेम्स एंडरसन की मैदान पर वापसी हुई है।

टीमें (संभावित) – भारत: केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, उमेश यादव, मोहम्मद शमी।

इंग्लैंड: एलिस्टेयर कुक (कप्तान), हसीब हमीद, जो रूट, बेन डकैट, मोईन अली, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, आदिल रशीद, जफर अंसारी, स्टुअर्ट ब्रॉड।

You May Also Like

English News