दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी

जब प्यार परवान चढ़ता है और एक साथ रहने की आरजू जिद बन जाती है तब प्रेमी युगल किसी भी कीमत तक जाने के लिए तैयार हो जाता है. अंत में कुछ नहीं बचता तो उन्हें मौत ही आखिरी रास्ता नजर आता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में देखने को मिला जब दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी जोड़े ने खुद की जिंदगी ख़त्म करने का फैसला कर लिया. दोनों ने शनिवार की सुबह एक ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पेड़ से दोनों के शव लटकते देख इलाके में हड़कंप बच गया. गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.जब प्यार परवान चढ़ता है और एक साथ रहने की आरजू जिद बन जाती है तब प्रेमी युगल किसी भी कीमत तक जाने के लिए तैयार हो जाता है. अंत में कुछ नहीं बचता तो उन्हें मौत ही आखिरी रास्ता नजर आता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में देखने को मिला जब दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी जोड़े ने खुद की जिंदगी ख़त्म करने का फैसला कर लिया. दोनों ने शनिवार की सुबह एक ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पेड़ से दोनों के शव लटकते देख इलाके में हड़कंप बच गया. गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.  जानकारी के मुताबिक़ घटना मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महरौली गांव की है. कांशीराम के बेटे पूरन व भगवान सिंह की बेटी गुडडन के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन उनके परिजनों को इस बात से आपत्ति थी और वह दोनों की शादी नहीं कराना चाहते थे. परिवारवालों ने दोनों की शादी कहीं और तय कर दी थी. जब इस बात की जानकारी प्रेमी जोड़े को पता चली तो दोनों ने शनिवार की सुबह फंदे से लटक खुद को मौत के हवाले कर दिया.  सुबह जब ग्रामीणों ने दोनों के शव पेड़ से लटके देखे तो इलाके में हड़कंप मच गया. गांव वालों ने इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले पर आगे कार्यवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक़ घटना मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महरौली गांव की है. कांशीराम के बेटे पूरन व भगवान सिंह की बेटी गुडडन के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन उनके परिजनों को इस बात से आपत्ति थी और वह दोनों की शादी नहीं कराना चाहते थे. परिवारवालों ने दोनों की शादी कहीं और तय कर दी थी. जब इस बात की जानकारी प्रेमी जोड़े को पता चली तो दोनों ने शनिवार की सुबह फंदे से लटक खुद को मौत के हवाले कर दिया.

सुबह जब ग्रामीणों ने दोनों के शव पेड़ से लटके देखे तो इलाके में हड़कंप मच गया. गांव वालों ने इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले पर आगे कार्यवाई की जाएगी.

You May Also Like

English News