दूसरे टेस्ट मैच में अली का कहर टूटा, भारत के 7 विकेट गिरे

विशाखापत्तनम। भारत -इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में भारत ने समाचार लिखे जाने तक 7 विकेट के नुकसान पर 368 रन बना लिए हैं। इस समय अश्विन 24 रन और जयंत यादव 04 रन बनाकर क्रीज पर हैं।दूसरे टेस्ट मैच में अली का कहर टूटा, भारत के 7 विकेट गिरे

मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम पर मोइन अली का कहर टूटा। मैच के पहले सेशन में मोइन अली ने इंग्लैंड को विराट के रूप में पहली सफलता दिलाई। दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे विराट कोहली को मोइन अली ने 167 के स्कोर पर पवेलियन भेजा। इसके बाद उन्होंने साहा को केवल 3 के स्कोर पर और जडेजा को 0 के स्कोर पर आउट कर भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

IND vs ENG : शतकवीर पुजारा आउट, अब कोहली-ऱहाणे पर दारोमदार

पहला दिन रहा भारत के नाम

इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया। पहले दिन स्टंप्स तक भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 317 रन बना लिए थे। मैच के पहले दिन एंडरसन ने अपनी वापसी को साबित करते हुए भारत के तीन अहम विकेट चटकाए थे। पहला विकेट ब्रॉड ने लिया। उन्होंने गौतम गंभीर की जगह टीम में लिए के एल राहुल (0) को जल्दी आउट किया।

इसके बाद एंडरसन ने मुरली विजय (20) और फिर पुजारा (119) को बेयरस्ट्रो के हाथों कैच आउट करा दिया। इसके बाद एंडरसन ने भारत को फिर एक झटका दिया रहाणे (23) के रूप में।

 

You May Also Like

English News