दूसरे टेस्ट से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज के खेलने पर है सस्पेंस

गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका की कमान संभाल रहे रंगना हेराथ की उंगली में चोट लग गई थी। ऐसे में उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने की संभावनाएं बेहद कम नजर आ रही हैं। उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।दूसरे टेस्ट से पहले श्रीलंका को लग सकता है बड़ा झटका, इस दिग्गज के खेलने पर है सस्पेंसखूब बरसा श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के ‘गब्बर’ का बल्ला, और लम्बे समय बाद हुई टीम में वीरू की वापसी

वहीं भारत के खिलाफ कोलंबो में तीन अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम की कमान दिनेश चांडीमल को सौंपी जा सकती है। निमोनिया होने के कारण गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच से बाहर रहे चांडीमल दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं।

श्रीलंका की क्रिकेट टीम के प्रबंधक और चयनकर्ता आसंका गुरुसिन्हा ने कहा, ‘दिनेश को फिट होना चाहिए। उन्होंने रविवार को अभ्यास किया था और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने बल्लेबाजी भी की’।

हेराथ के बारे में गुरुसिन्हा ने कहा, ‘हमें अगले कुछ दिनों में देखना होगा कि वह किस प्रकार खेल पा रहे हैं, क्योंकि उनकी उंगली की चोट ठीक नहीं हुई है। हम उन्हें अगले मैच की शुरुआत के आखिरी मिनट तक का समय देंगे, ताकि वह फैसला ले सकें कि वह मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं कि नहीं’?

You May Also Like

English News