दूसरे दिन ‘हिंदी मीडियम’ ने पकड़ी ऐसी रफ्तार, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने कमाए 20 करोड़

जब भी बड़े पर्दे पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं तो किसी एक फिल्म को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। फिलहाल तो ‘बाहुबली 2’ की आंधी के आगे किसी भी फिल्म का टिक पाना मुश्किल है। ऐसे में अगर कोई फिल्म अपनी लागत निकाल ले तो यही बड़ी बात होती है।दूसरे दिन 'हिंदी मीडियम' ने पकड़ी रफ्तार, 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने कमाए 20 करोड़
अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने अपनी रिलीज के दिन इरफान खान स्टारर ‘हिंदी मीडियम’ से ज्यादा कमाई की थी। अपने दूसरे दिन भी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से काफी आगे रही। पहले दिन जहां ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने 10.27 करोड़ कमाए वहीं शनिवार फिल्म ने 10.63 करोड़ का बिजनेस किया।

इरफान खान और सबा कमर की हिंदी मीडियम की बात की जाए तो फिल्म की पहले दिन की कमाई ज्यादा नहीं थी। शुक्रवार को फिल्म ने मात्र 2.81 करोड़ कमाए थे लेकिन शनिवार को इसने रफ्तार पकड़ते हुए 4.25 करोड़ कमाए। ‘हिंदी मीडियम’ की कुल कमाई 7.06 करोड़ हो गई है। फिल्म के ग्रोथ रेट की बात की जाए तो वो 50 फीसदी से भी ज्यादा रहा। उम्मीद की जा रही है कि मुकाबले में बाकी कोई और ना होने के कारण रविवार को दोनों ही फिल्मों को दर्शक मिल सकते हैं।

You May Also Like

English News