दूसरों से हटकर काम करती हैं कंगना, ‘मेंटल है क्या’

कंगना रानौत हमेशा लीक से हटकर काम करना पसंद करती हैं। उन्होंने गैंगस्टर जैसी फिल्म से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की। उसके बाद क्वीन, तनु वेड्स मनु, रिवॉल्वर रानी जैसी लीक से हटकर फिल्में कीं और दर्शकों के दिलों पर छा गईं। अपनी बेहतर अदाकारी के लिए कंगना ने तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता। लीक से हटकर फिल्में करने के चक्कर में अब लगता है कि कंगना मेंटल हो गई हैं। अरे ये हम नहीं कह रहे बल्कि वह खुद ऐसा कह रही हैं। दूसरों से हटकर काम करती हैं कंगना, 'मेंटल है क्या'

जी, हां ये सच है ऐसा लगता है कि कंगना ‘मेंटल हैं क्या’। अरे—अरे अब आप यह मत सोचिए कि हम बिना किसी सबूत के यह कह रहे हैं। दरअसल, कंगना रानौत इन दिनों अपनी फिल्म  मणिकर्णिका : झांसी की रानी की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म बुंदेलखण्ड की शान झांसी की रानी के जीवन पर आधारित है। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना में उनके माथे पर  चोट  लग गई थी और उसका निशान उनके माथे पर है। उन्होंने कहा कि लेकिन जब वह यह निशान देखती हैं, तो वह गर्व से भर जाती हैं। उन्होंने बताया कि झांसी की रानी की कहानी को सुनकर फिल्म में उनका किरदार निभाने की ताकत कंगना को मिली।

अरे हां, हम बात कर रहे थे, कंगना के मेंटल होने की, तो हम आपको बता दें कि रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में कंगना मेंटल होने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल, वह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मेंटल है क्या’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इन दिनों वह इसकी शूटिंग भी कर रही हैं।  इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई देंगे। कंगना ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी। 

बता दें कि कंगना मणिकर्णिका : झांसी की रानी और मेंटल है क्या के बाद अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। इसमें वह एक कबड्डी प्लेयर की ​भूमिका निभाएंगी। 

You May Also Like

English News