डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका की ये तस्वीरें देखकर रह जाएंगे दंग

न्यूयॉर्क। अमेरिका में राष्‍ट्रपति पद के लिए चुनाव करीब ही हैं और इसमें रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। वो हर बार कुछ ऐसा बयान दे देते हैं या वादा कर देते कि सुर्खियों में बने रहते हैं।

डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका की ये तस्वीरें देखकर रह जाएंगे दंगहालांकि चुनाव के नतीजे क्‍या होंगे वो तो बाद में पता चलेगा लेकिन ट्रंप हारने पर इन्‍हें मानने से इन्‍कार कर चुके हैं। बहरहाल उनकी जीत के लिए पूरा परिवार दुआएं कर रहा है।

उनकी बहू ने जहां हिन्‍दू मंदिर में जीत के लिए पूजा की है वहीं ट्रंप की बेटी इवांका भारतीयों के साथ दिवाली मनाने वाली हैं।

इवांका वर्जीनिया के हिंदू मंदिर में दिवाली मनाएंगी। यह पहला मौका है जब राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन या डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के परिवार का कोई सदस्य मंदिर जाएगा।

लेकिन क्‍या आपने कभी डोनाल्‍ड ट्रंप की इस खूबसूरत बेटी की तस्‍वीरें देखी हैं। मॉडल और बिजनेस वुमेन इवांका बेहद खूबसूरत हैं और वो भी इस चुनाव में इंटरेस्‍ट ले रही हैं।

खूबसूरत मॉडल और बिजनेस वुमन है इवांका

डोनाल्‍ड ट्रंप की यह बेटी जितनी खूबसूरत है उतनी ही ताकतवर भी है। इवांका पहले एक मॉडल रह चुकी हैं और फिलहाल अपने पिता की कंपनी के डेवलपमेंट एक एक्‍वीजीशन की एग्‍जीक्‍यूटीव वाइस प्रेसिडेंट हैं।

1997 में मैगजीन के कवर पेज पर आई नजर

30 अक्‍टूबर को जन्‍मी इवांका एक एथलीट मॉडल और सोशलाइट भी हैं। वो मुख्‍य रूप से चिकोस्‍लोवाकिया की हैं। इवांका पहली बार 1997 में सेवंटीन मैंग‍जीन के कवर पेज पर नजर आईं जिसके बाद उन्‍होंने वर्शाचे, मार्क बावीर और थीरी मगलर जैसे ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की।

टीवी प्रोग्राम्‍स में भी कर चुकी हैं शिरकत

2006 में वो अपने पिता के टीवी प्रोग्राम एपरेंटाइज 5 में नजर आईं। वैसे इसके पहले उन्‍होंने मिस टीन यूएसए शो को 1997 में होस्‍ट किया था वहीं 2003 में एक डॉक्‍यूमेंट्री में भी नजर आई थीं।

पिता मानेंगे चुनाव नतीजे

इवांका ने हाल ही में कहा था कि उनके पिता डोनाल्‍ड ट्रंप चुनाव के नतीजों को स्‍वीकार करेंगे। इससे पहले ट्रंप यह कह चुके हैं कि चुनाव में धांधली हुई तो वो नतीजे स्‍वीकार नहीं करेंगे।

You May Also Like

English News