पढ़े फोटो के पीछे का पूरा सच: धोनी की गर्लफ्रेंड का ये सबसे बड़ा सच आया सामने जिसकी…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने के बाद भी टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए हैं। अपनी कप्तानी में धोनी ने टीम इंडिया को एक अहम मुकाम तक पहुंचाया है इसमें कोई संदेश की बात नहीं है।पढ़े फोटो के पीछे का पूरा सच: धोनी की गर्लफ्रेंड का ये सबसे बड़ा सच आया सामने जिसकी...

यहां आपको ड्राइविंग सिखाने पर कार में मिलेगा Sex का ऑफर, देखें वीडियो

यहीं कारण है कि धोनी टीम के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक माने जाते हैं। धोनी की बायोपिक फिल्म एमएस धोनी: द अलटोल्ड स्टोरी पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में धोनी के करियर और उनके निजी जिंदगी के लगभग सभी पहलुओं को दर्शाया गया है, जिसे दर्शकों ने भी काफी सराहा।

जब 16 साल की लड़की घर में अकेली थी, तब वो इश्क में अंधा घर में घुसा और…

ऐसे में आपको बता दें कि अगर आपने इस फिल्म को देखा है तो आपको यह याद होगा कि फिल्म में धोनी की एक गर्लफ्रेंड के बारे में बताया गया है, जिसका नाम है प्रियंका झा बताया गया,  जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। 

इसके बाद से ही एक बड़े सवाल का जन्म हुआ कि, क्या वाकई धोनी का किसी के साथ अफेयर था। क्योंकि साक्षी के अलावा धोनी के किसी और के साथ रिश्ते की जानकारी कभी सार्वजनिक तौर पर जारी नही की गई थी।

गौर हो कि धोनी अपने निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करते है, लेकिन फिल्म में गर्लफ्रेंड की चर्चाओं के बाद अब सार्वजनिक तैर पर धोनी के उस गर्लफ्रेंड की तस्वीर वायल हो रही है। जिसको लेकर ऐसी खबर है कि इसे धोनी की सहमति के बाद ही जारी किया गया है। 

You May Also Like

English News