Video: देखिये अपने बूब्स दिखा फ़िर क्या बोल गयी Sonakshi Shinha?

देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो की अभी फिलहाल अपनी फिल्मो में व्यस्त है व सोनाक्षी ने भी पूर्व में अपने बूब्स को लेकर कुछ कहा था जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. वैसे देखा जाए तो मजाक में तो आप कई लडकियों के बूब्स को अलग नाम दे देते है लेकिन वास्तव में लड़कियां अपने बूब्स को कई नामों से बुलाती है. जानकार आप भी रह जायेंगे हैरान..सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बूब्स के लिए ‘नॉकर्स’ शब्द का इस्तमाल किया है!

सोनाक्षी ने ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों ने अपने बूब्स को अलग-अलग नाम दिए हैं जिसे सुन शायद आप अपनी हंसी न रोक पायें. गुल पनाग ने बूब्स के लिए मैंगो कहा तो डायना पेंटी ने लॉरेल और हार्डी नाम दिए हैं. कई और लोगों ने सीता-गीता, समोसे जैसे नाम भी दिए हैं. ज्यादा मत सोचिये आपको बता दे कि यह एल इंडिया के ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस के लिए एक कैंपेन ‘वॉट डू यू कॉल योर बूब्स’ के तहत मेसेज देने के लिए किया गया है.

हमारे समाज में लड़कियां और महिलाएं ब्रेस्ट और उनसे संबंधित समस्याओं पर बात करने से बचती है और ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो जाती हैं. इस विडियो में सोनाक्षी सिन्हा समेत कई अभिनेत्रियां ब्रेस्ट कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने का काम किया है. विडियो के अंत में सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, आपका जो भी मन करे, अपने बूब्स को कहिए लेकिन उनका ख्याल रखिए. इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

You May Also Like

English News