देखिये कैसे अश्लीलता के सभी रिकार्ड्स तोड़ते हुए इन लड़कियों ने…

देश में महिलाओं और लड़कियों को हर जगह दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसीलिए महिलाएं और लड़कियां कभी कुछ खुलकर नहीं करती, उनके लिए कुछ पर्दे होते हैं जिनसे वो नहीं निकलना चाहती। लेकिन जब भी कोई महिला या लड़की अपने इस पर्दे से बाहर आती है कोहराम मच जाता है।

समाज उन्हें पर्दे में ही देखना चाहता है लेकिन कभी-कभी कुछ वाकये ऐसे होते हैं जो समाज को और समाज के सभ्य लोगों की नीदें उड़ा देते हैं। इसी को जाहिर करता एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां कार में ही सबके सामने एक दूसरे पर टूट पड़ती हैं और कुछ ऐसा करती हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं।

दो लड़कियों ने कार में बैठकर ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर आप भी शर्मिंदा हो जायेंगे, पर इनको क्या पता था कोई छुप-छुप के इनका वीडियो भी बना रहा था, बस फिर क्या था वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो गया।

देखने वालों ने पहले तो उन लड़कियों को रोकने की की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें रुकता नहीं देख कर राहगीरों ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है|

देखिये वीडियो: 

You May Also Like

English News