देखिये कैसे, 10 हजार अंडों से तैयार किया यहां आमलेट, पूरे शहर का हुआ ये फायदा…

वॉलेंटियर्स और कुछ खानसामों ने मिलकर ऐसा आमलेट बनाया है जिसका स्वाद तो सिर्फ एक शहर ने चखा लेकिन चटखारे पूरी दुनिया ले रही है। 10 हजार अंडों से यहां आमलेट तैयार किया गया।देखिये कैसे, 10 हजार अंडों से तैयार किया यहां आमलेट, पूरे शहर का हुआ ये फायदा...#OMG: रेस्टोरेंट में 6 दोस्तों को परोसा गया 6.5 फ़ीट लंबा डोसा…

यूरोप में मौजूद बेलजियम के शहर मालमेडी में लकड़ी से बने बर्तन में ओवरसाइज आमलेट तैयार किया गया। व्यंजन स्वादिष्ट बनाने के लिए इसमें हरे प्याज और बेकन भी डाले गए। 

दिलचस्प बात यह रही कि यूरोप के बाजार में इन दिनों अंडों के संक्रमित होने की खबर जोरों पर है। लिहाजा, इस इवेंट के आयोजकों को बड़ी आसानी से इतनी बड़ी तादाद में अंडे मिल गए।देखिये कैसे, 10 हजार अंडों से तैयार किया यहां आमलेट, पूरे शहर का हुआ ये फायदा...1973 से हर साल इस शहर में विशाल आमलेट बनाने की परंपरा चली आ रही है। लेकिन इस बार ‘अफवाह’ के कारण आमलेट की साइज और इसे बनाने का रोमांच पहले से ज्यादा रहा।

हर साल इस इवेंट को ‘द वर्ल्ड फ्रैटर्निटी ऑफ नाइट्स ऑफ द जायंट आमलेट’ ऑर्गनाइज करता है। आयोजक बेनडिक्ट मैथी ने कहा कि आमलेट खाने से किसी भी शख्स को कोई बीमारी नहीं हुई। आमलेट बनाने में इस्तेमाल किये गए अंडे फ्रेश और हेल्दी थे।

You May Also Like

English News