देखिये कैसे PM मोदी ने की साइकिल की सवारी, और डच पीएम मार्क रूट भी थे साथ..

डच के प्रधानमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को यह साइकिल गिफ्ट दिया है। पीएम मोदी ने साइकिल के लिए ट्विट कर पीएम मार्क रूट को धन्यवाद दिया है।देखिये कैसे PM मोदी ने की साइकिल की सवारी, और डच पीएम मार्क रूट भी थे साथ..इस साइकिल को PM ने उनके सामने ही चलाकर देखा। ऐसी ही एक फोटो सामने आई है। देखिये कैसे PM मोदी ने की साइकिल की सवारी, और डच पीएम मार्क रूट भी थे साथ..अभी अभी: इस बड़े स्टार को हुई गंभीर बीमारी, सुनकर पूरा बॉलीवुड हुआ परेशान…

आपको बता दें कि तीन देशों की यात्रा के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीदरलैंड पहुंचे थी। नीदरलैंड की राजधानी द हेग में प्रधानमंत्री मोदी और डच प्रधानमंत्री मार्क रूट के बीच मुलाकात हुई।

इस दौरान दोनों देशों के बीच द्वपक्षीय वार्ता हुई तथा तीन समझौतों पर हस्ताक्षर हुए। साझा बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड को भारत के विकास और आवश्यकताओं का कुदरती साझेदार बताया।देखिये कैसे PM मोदी ने की साइकिल की सवारी, और डच पीएम मार्क रूट भी थे साथ..मोदी आतंकवाद निरोधक उपायों और जलवायु परिवर्तन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मार्क रटे से आधिकारिक मुलाकात करेंगे। इस यात्रा के दौरान उनका नीदरलैंड की शीर्ष कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों से मिलनेका भी कार्यक्रम है और वह इन कंपनियों को भारत में निवेश करने को आमंत्रित करेंगे। 

मोदी ने नीदरलैंड की यात्रा पर आने से पहले अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि वह नीदरलैंड के सम्राट अलेक्जेंडर और महारानी मैक्सिमा से मुलाकात करेंगे।

मोदी ने अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाकात की थी और दोनों नेताओं ने आतंकवाद के मुद्दे पर सहयोग को बढ़ावा देने का संकल्प व्यक्त किया था।

दोनों नेताओं ने पाकिस्तान से आग्रह किया था कि वह यह सुनिश्चित करे कि उसकी जमीन का इस्तेमाल आतंकवादी गतिविधियों के लिए नहीं किया जाए। 

अभी अभी: इस बड़े स्टार को हुई गंभीर बीमारी, सुनकर पूरा बॉलीवुड हुआ परेशान…

 

You May Also Like

English News