देखिये… सेल्फी की ऐसी दीवानगी, जिसने रुकवा दी चलती ट्रेन को…

गुरुवार को एक ऐसी खबर आई जो किसी हैरान कर देगी. सेल्फी की दीवानगी इन दिनों किस कदर चढ़ कर बोल रही है इस बात का अंदाजा आप उसी खबर से लगा सकते हैं. हुआ यूं कि सेल्फी लेने की सनक में कुछ युवकों ने जान पर खेल कर एक ट्रेन को ही रोक डाला.
गुरुवार को एक ऐसी खबर आई जो किसी हैरान कर देगी. सेल्फी की दीवानगी इन दिनों किस कदर चढ़ कर बोल रही है इस बात का अंदाजा आप उसी खबर से लगा सकते हैं.प्रेमिका ने की खौफनाक साजिश, होने वाले पति के साथ कराया ये काम…

दरअसल सेल्फी लेने के लिए तीन युवक रेलवे ट्रैक पर जा बैठे थे. ये तो गनीमत थी कि 90 किलोमीटर की रफ्तार से आ रही मालगाड़ी के ड्राईवर ने वक्त रहते इन लड़कों को देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. सेल्फी लेने में मशगूल लड़कों को जैसे ही ट्रेन रुकती देखी वे भाग खड़े हुए. इस चक्कर में युवक तो भाग निकले लेकिन ट्रेन रुक गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेल्फी के चक्कर में ट्रेन रुकने की यह घटना 13 जून की है. इंदौर के रेलवे स्टेशन से 10 किलोमीटर दूर एक ओवरब्रिज के पास रेलवे ट्रेक के बीचों-बीच तीन युवक ट्रेन आती देख सेल्फी लेने लगे . आनन-फानन में इनकी जान बचाने के लिए ड्राइवर ने हार्ड ब्रेक लगा दिया.

आपको बता दें कि हार्ड ब्रेक का इस्तेमाल उस वक्त किया जाता है जब ट्रेक पर कोई इंसान या जानवर आ जाये और उसका ध्यान इंजन की रफ्तार की ओर खींचना हो. मगर जब ये सेल्फी के दीवाने उस वक्त भी नहीं हटे तो ड्राईवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. उसके बाद सेल्फी ले रहे तीनों युवक मस्ती में बाइक से फरार हो गए.

You May Also Like

English News