देखिये..12 साल की बच्ची ने ऐसे करवाई अपने भाई की डिलीवरी, देखकर रह गए लोग दंग

फिल्मों में ही ऐसे किस्से देखने को मिलते हैं कि ‘एक बच्ची ने अपनी मां की डिलीवरी करवाया हो’ यहां आपको हकीकत में देखने को मिलेगा। जब घर में कोई न था और मां को लेबर पेन हुआ, 12 साल की बच्ची को कुछ नहीं सूझा उसने तुरंत मेडिकल दस्ताने पहने और अपनी मां की डिलीवरी कराई। 

तस्वीरें देखकर आपको विश्वास नहीं होगा कि इतनी छोटी बच्ची कैसे इतना बड़ा और रिस्की काम कर सकती है।देखिये..12 साल की बच्ची ने ऐसे करवाई अपने भाई की डिलीवरी, देखकर रह गए लोग दंगमाँ का अपने बच्चे के प्रति प्यार दर्शा रहा है यह वीडियो

मिसिसिपी की रहने वाली इस बच्ची के कारनामें देख आप भी हैरान रह जाएंगे। Jacee Dellapena, नाम की इस बच्ची को सबसे कम उम्र वाली टीन डॉक्टर का नाम लोगों ने दे दिया है। 
अगली स्लाइड में देखें और तस्वीरें.. 

उस बच्ची की मां ने जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने कई तरह के रिएक्शन भी दिए। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया। हालांकि उसके साथ उनके फेमिली डॉक्टर थे लेकिन उन्होंने सिर्फ थोड़ी हेल्प की। 

बच्ची ने अपने भाई के गर्भनाल को भी काटा और इमोशनल होकर रोने लगी। उसे अपने भाई को रोते देख आंसू छलक गए। ये तस्वीरें वाकई भावूक करने वाली हैं। 

एक सक्सेजफुल डिलीवरी के बाद लगभग 4 किलो का स्वस्थ बच्चा पैदा हुआ। 12 साल की ये बच्ची सोशल मीडिया की क्वीन बन गई है। 

You May Also Like

English News