बड़ी ख़बर: इस महान खिलाडी की फिल्म का ट्रेलर ने चारो तरफ़ मचाई धूम, देखे विडियो

सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म ‘सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स’ का बेसब्री से फैन्स इंतजार कर रहे हैं. बहरहाल अब इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में क्र‍िकेट के भगवान के जीवन की शानदार झलक नजर आई है.

IPL के 10 सालों के इतिहास में पहली बार बना विकेटों का ऐसा रिकार्ड की…

क्रिकेट के फैन्स के लिए खुशखबरी ये है कि इस ट्रेलर में सचिन के साथ महेन्द्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म में उनका रोल कितना है, ये अभी साफ नहीं हुआ है.

IPL2017: मैदान पर विराट कोहली वापसी को लेकर है बेकरार जाने क्यों…

पता चलेंगे सचिन से जुड़े दिलचस्प पहलू

बता दें कि ट्रेलर को यूट्यूब चैनल 200 नॉट आउट से रिलीज किया गया है. फिल्म सचिन तेंदुलकर की बायोपिक है तो इसमें इस महान खि‍लाड़ी की जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प पहलू सामने आएंगे.

फिल्म में दिखाया जाएगा कि बचपन में सचिन ने बल्ला पकड़कर कैसे क्रिकेट खेलने की शुरुआत की और देखते ही देखते दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर बन गए. मुंबई के शिवाजी मैदान से शुरू होने वाला सचिन का ये संघर्ष लोगों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा. वैसे इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म रिलीज हो चुकी है. लेकिन सचिन पर बनी फिल्म की खास बात है कि इसमें वह खुद एक्ट भी कर रहे हैं. फिल्म 26 मई को रिलीज होगी और इसे जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है.

5 भाषाओं में आएगी फिल्म

फिल्म 5 भाषाओं, मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. हालांकि ट्रेलर में सचिन को लेकर रोमांच पूरा है लेकिन यह कमर्शल फिल्म से ज्यादा डॉक्युमेंट्री का फील देती है.

You May Also Like

English News