देखें विडियो: जब लाखों लोगों ने एक साथ देखा पोर्न

दुर्घटना कभी भी और किसी के साथ भी घट सकती है। लेकिन कुछ लोग इस मामले में काफी दुर्भाग्यशाली होते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं 8 ऐसे मामलों के बारे में, जब अचानक सरेआम पोर्न वीडियोज प्ले हो गए। इससे कई लोगों को शर्मिंदा होना पड़ा। इंडिया के पुणे शहर में अगस्त 2016 को हुए इस वाकये ने कई लोगों को हैरान कर दिया था। कार्वे रोड के किनारे ट्रैफिक में फंसे लोग अचानक हैरान होकर सड़क के किनारे लगे डिजिटल बिलबोर्ड की तरफ देखने लगे। img_20161212080101

शादीशुदा औरत ने किया लड़के का रेप, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, इस बोर्ड में एड की जगह पोर्न वेबसाइट खुलने की वजह से अश्लील वीडियो प्ले हो गया था। बाद में पता चला कि जिस शख्स को बिलबोर्ड संभालने की जिम्मेदारी दी गई थी, वो अपने सिस्टम में पोर्न देख रहा था। गलती से उसने एड की जगह पोर्न को बाहर डिस्प्ले बोर्ड पर चला दिया। 33 साल के सिमोन लेविस और उनके बेटे की मौत कार क्रैश के दौरान हो गई थी। इनके फ्यूनरल हॉल में लगाए गए बड़े से स्क्रीन में एक ट्रिब्यूट विडियो चलाना था।
लेकिन गलती से बोर्ड में एडल्ट मूवी प्ले हो गया। ये वीडियो लगातार 4 मिनट तक प्ले हुआ था। बाद में पता चला कि फ्यूनरल में आए किसी शख्स के फोन में चल रहा पोर्न ब्लूटूथ ऑन रह जाने की वजह से टीवी स्क्रीन पर प्ले हो गया था। सिमोन के फैमिली मेम्बेर्स ने इसके लिए सभी से माफी मांगी थी। वर्जिनिया के कांग्रेशनल कैंडिडेट माइक वेब ने फेसबुक पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। इसमें वो एक सोशल प्रॉब्लम पर लोगों का ध्यान दिलाना चाहते थे। लेकिन लोगों की नजर उनके स्क्रीन पर खुले पोर्न टैब पर चली गई। इस घटना के कारण उनका काफी मजाक उड़ा था। वैसे तो इस घटना ने उनके फोलोवर्स बढ़ा दिए थे, लेकिन उस साल के इलेक्शन में माइक हार गए थे।
नवंबर 2016 में ऑस्ट्रलियाई रग्बी लीग प्लेयर जर्रिड हायने स्कूल के बच्चों से साइबर सिक्यूरिटी पर बात कर रहे थे। लेकिन अचानक किसी ने उनका फोन हैक कर इस प्रेजेंटेशन के बीच पोर्न स्टार्स के फोटोज डाल दिए। जिसकी वजह से अचानक स्क्रीन में एडल्ट फोटोज दिखाई देने लगे। जांच में पता चला कि ये किसी की शरारत थी और प्लेयर को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था। 

You May Also Like

English News