नीतीश के मुस्लिम MLA ने लगाये जय श्रीराम के नारे, कहा-“भगवान श्री राम का नाम लेना…: विडियो

पटना – पिछले दो दिनों में बिहार कि राजनीति के साथ-साथ देश की राजनीति में भी काफी बदलाव आ गया है। नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार की बुनियाद पर खड़े लालू यादव के साम्राज्य को उखाड़ फेका और अगले ही दिन बीजेपी के साथ गठबंधन कर फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए। नीतीश ने जैसे ही बीजेपी का हाथ थामा उनके कुछ विधायकों के बोल भी बदल गए।

नीतीश के मुस्लिम MLA ने लगाये जय श्रीराम के नारे, कहा – “भगवान श्री राम का नाम लेना...: विडियो

MLA खुर्शीद ने विधानसभा में लगाए जय श्रीराम के नारे :

बिहार में सत्ता बदलते ही कई नेताओं के बोल भी बदल गए हैं। महागठबंधन सरकार में जदयू कि ओर से गन्ना मंत्री रहे खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने विधानसभा में बहुमत मिलते ही जय श्रीराम के नारे लगाने शुरु कर दिये। खुर्शीद ने कहा कि अगर जयश्री राम कहने से बिहार कि दस करोड़ जनता को फायदा होता है तो मैं सुबह-शाम जयश्री राम कहने के लिए तैयार हूं। विधायक ने विधानसभा के बाहर आकर मीडिया के कैमरे के सामने भी जय श्रीराम के नारे लगाए और आपने हाथ में बंधा रक्षासूत्र भी दिखाया।

अबू आज़मी ने दिया विवादित बयान, कहा देश से बाहर भी फेंक दिया जाए पर नहीं गाऊंगा वन्दे मातरम्!

जेडीयू विधायक ने कहा, राम और रहीम दोनों एक :

जेडीयू विधायक खुर्शीद अहमद ने विधानसभा से बाहर निकलकर मीडिया के कैमरे के सामने जय श्रीराम के नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि राम और रहीम दोनों एक हैं और अब यहां बांटने की राजनीति नहीं चलने वाली। उन्होंने कहा कि इस्लाम में नफरत करने के लिए जगह नहीं है। इस्लाम दुनिया को प्यार-मुहब्बत से रहना सिखाता है। मैं राम और रहिम दोनों को पूजता हूं। मैंने देश के सभी धर्मस्थलों पर मत्था टेका है।

ऑडियो हुआ लीक – ‘राहुल गांधी और कांग्रेस में मोदी को टक्कर देने की कूवत नहीं’, कहते सुने गए कांग्रेसी सांसद

नीतीश मंत्रिमंडल गठन की तैयारियां शुरू :

नीतीश कुमार ने एनडीए के सहयोग से विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया है और अब उनके मंत्रिमंडल के गठन की तैयारियां शुरू हो गई है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जदयू के ज्यादातर पुराने मंत्री ही फिर से शपथ लेंगे और भाजपा की ओर से पुराने चेहरों के साथ-साथ कुछ नए मंत्री भी शामिल किए जाएंगे। लोजपा और रालोसपा से भी एक-एक मंत्री बनाया जा सकता है। वहीं एनडीए के सहयोगी और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने नीतीश सरकार में मंत्री बनने से इनकार कर दिया है। नीतीश कुमार ने 2014 में सीएम पद से हटने के बाद जीतन मांझी को मुख्यमंत्री बनाया था।

अखिलेश ने लगाया भाजपा पर भ्रष्टाचार की राजनीति करने का आरोप!

देखें वीडियो :-

loading...

You May Also Like

English News