देख‌िए, एक कुत्ते ने कैसे बचाई बर्फ में दबे मालिक की जान?

सड़क सुनसान, चारों तरफ बर्फ थी। लकड़ियां लेने निकले मालिक अचानक पैर फिसलने से गड्ढे में जा गिरे। सामने मौत थी पर एक कुत्ते ने जान बचा ली।
देख‌िए, एक कुत्ते ने कैसे बचाई बर्फ में दबे मालिक की जान?

बड़ा खुलासा: अमेरिका कभी भी कर सकता है रूस पर हमला, शुरू हुई तैयारियां !

बॉब अपने घर से कुछ दूर ही निकले थे कि अचानक उनका पैर फिसला और वह एक गड्ढे में जा गिरे। गिरने के बाद बॉब का शरीर सुन पड़ गया और वह हिल भी नहीं पा रहे थे। बॉब ने बताया कि, वह मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी। उनके पड़ोसी का घर उस जगह से कोई आधा मिल दूर था। उस वक्त रात के 10:30 बजे थें। केलसी मदद के लिए लगातार भौंकता रहा। लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी। 

बॉब ने बताया कि, सुबह होते होते मेरी आवाज बंद हो चुकी थी। लेकिन केलसी रूका नहीं। वह लगातार 20 घंटों तक भौंकता रहा। रात में तापमान गिरने के बाद केलसी बॉब के ऊपर लेट कर उनके शरीर को गर्मी देता रहा। वह थोड़े थोड़े देर में बॉब के हाथ को भी चाटता जिससे बॉब के शरीर में गर्मी बनी रहे। 

एक लड़की की इज्जत बचाने के लिए मनचलों से भिड़ गए पाकिस्तानी गायक असलम

करीब 24 घंटे बाद बॉब का पडो़सी रिक जब उन्हें ढूंढता हुआ बाहर निकला तो उसने केलसी की आवाज सुनी। जिसके बाद रिक ने उनकी बेटी को फोन कर घटना की जानकारी दी और बॉब को अस्पताल में भर्ती कराया। ठंड के कारण बॉब के दोनों पैर सुन्न हो चुके है। अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि बॉब की जान केलसी के कारण ही बच सकी।

 
 

You May Also Like

English News