देर रात एयरपोर्ट पर दिखीं अनुष्का, टी शर्ट पर लिखा कुछ ऐसा खास

संजय दत्त पर भोपाल में बन रही बायोपिक की शूटिंग के लिए मंगलवार रात अनुष्का शर्मा भोपाल पहुंचीं। इसमें फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के राेल में नजर आएंगे।

देर रात एयरपोर्ट पर दिखीं अनुष्का, टी शर्ट पर लिखा कुछ ऐसा खास

अनुष्का के एयरपोर्ट पहुंचते ही उनके फैन्स ने उन्हें घेर लिया। उन्हें एयरपोर्ट से होटल ले लाने बॉडीगार्ड्स को खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस दाैरान अनुष्का ने खास स्लाेगन लिखी टी-शर्ट पहन रखी थी।
6 से 12 मार्च तक बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की भोपाल में शूट करेंगे। संजय दत्त की बायोपिक पर बन रही फिल्म की स्क्रिप्ट के लिहाज से भापाल शहर की पुरानी जेल को मुंबई के ऑर्थर रोड जेल और पुणे के यरवदा जेल का लुक दिया गया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोडक्शन टीम के साथ डायरेक्टर राज कुमार हिरानी भी शुक्रवार को भोपाल पहुंच चुके हैं।
 वहीं रविवार रात रणबीर कपूर भी भोपाल पहुंचे। इसमें रणबीर संजय दत्त के रोल में नजर आएंगे। परेश रावल फिल्म में संजय दत्त के पिता का किरदार निभा रहे हैं।
एयरपोर्ट में देर रात स्पॉट हुई अनुष्का की टी-शर्ट पर ‘WE SHOULD ALL BE FRMINISTS’ लिखा हुआ था। जिसे ‘इंटरनेशनल वुमन डे’ होने से जोड़कर देखा जा रहा है।
फिल्म की शूटिंग 6 मार्च से भोपाल की अलग-अलग लोकेशन पर की जाएगी और शूटिंग के दौरान लाइटमैन, स्पॉटबॉय सहित लगभग 400 मेंबर्स भोपाल में ही रहेंगे। 12 मार्च तक शहर में ही फिल्म शूट की जाएगी। टीम को लीड करने के लिए फिल्म आर्ट डायरेक्टर शशांक पिछले कुछ दिनों से भोपाल में ही थे।
शशांक की देखरेख में भोपाल की पुरानी जेल में सेट डिजाइनिंग का काम किया गया है। भोपाल की पुरानी जेल में इसकी शूटिंग प्लान की गई है। जेल को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बदला गया है। रणबीर उसी दौर के बड़े बालों वाले संजय के लुक में हैं।

You May Also Like

English News