देर रात घर लौटी बेटी , गुस्से से भर उठा विलेन बाप

बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर फिलहल अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के लिए विलेन बने हुए हैं। वो और उनकी पत्नी शिवांगी बेटी श्रद्धा से काफी नाराज हो गए हैं। हालांकि शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा से बहुत अधिक प्यार करते हैं लेकिन श्रद्धा की एक हरकत ने उन्हें असल जिंदगी में विलेन बना दिया है।
 

देर रात घर लौटी बेटी , गुस्से से भर उठा विलेन बाप
सूत्रों के अनुसार शक्ति और शिवांगी ने श्रद्धा को परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की सलाह दी है लेकिन श्रद्धा पिछले कुछ दिनों से अक्सर देर रात घर पहुंच रही हैं। 
 
वो शाम तक अपना फिल्म शेड्यूल पूरा करती हैं और उसके बाद अपने दोस्तों (गर्लगैंग) के साथ आउटिंग पर निकल जाती हैं।
खबर है कि श्रद्धा के देर रात घर लौटने से नाराज उनके पिता ने उन्हें डांट लगाई और समय पर घर आने के लिए कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने श्रद्धा को सलाह दी कि वो अपनी आउटिंग को कम करें और ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिताएं।
श्रद्धा के कुछ करीबी लोगों के मुताबिक वो अपने दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ा रही हैं और शूटिंग के बाद काफी ज्यादा समय की बर्बादी कर रही हैं।
 

श्रद्धा के लिए यह साल बहुत व्यस्त है। ‘ओके जानु’ और ‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने नई दिल्ली और न्यूयॉर्क में ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग पूरी की। अब वो मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही हैं। 
 

आपको बता दें कि 29 वर्षीय श्रद्धा ने फिल्म ‘तीन पत्ती’ (2010) से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो 2011 में ‘लव का दी एंड’ में नजर आईं। 2013 में ‘आशिकी 2’ से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली। वो ‘हैदर’, ‘एक विलेन’ और ‘एबीसीडी’ जैसी हिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।
 

 

You May Also Like

English News