देवर ने दिया भाभी को ऐसा गिफ्ट की, पति देखकर हो गया पागल…

रामपुर में 300 रुपये के गिफ्ट को लेकर परिवार में दरार पड़ गई। गिफ्ट भाभी को दिया गया था, जिसके चलते यह स्थिति आई। घर में हुए घमासान का मामला थाने तक पहुंच गया। बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कर उन्हें घर भेज दिया।देवर ने दिया भाभी को ऐसा गिफ्ट की, पति देखकर हो गया पागल...अगर आप भी चाहते अच्छी सैलरी तो रोज करें सेक्स!

जानकारी के अनुसार रामपुर में रहने वाली दंपती के बीच मंगलवार को 300 रुपये का गिफ्ट भाभी को देने पर झगड़ा हुआ। मामला बढ़ने पर पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया। इस पर पत्नी ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो सका। दोनों ने कोतवाली में भी जमकर हंगामा किया। 

जब 16 साल की लड़की घर में अकेली थी, तब वो इश्क में अंधा घर में घुसा और…

पुलिस के सामने पत्नी ने पति पर भाभी से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। महिला ने पुलिस को बताया कि उनका बच्चा सात दिन से बीमार है। बच्चे के इलाज के लिए पति रुपये न होने की बात कह देता है। साथ ही बेटे का इलाज कराने के बजाय पति ने अपनी भाभी को गिफ्ट में साड़ी दी है।

गिफ्ट के लिए वह रुपये का अभाव भूल गया। उसने आरोप लगाया कि पति अक्सर अपनी भाभी पर रुपये खर्च करता है जबकि अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देता। विरोध करने पर उसकी पिटाई करता है। आरोप है कि पति अपनी भाभी पर दिल खोल कर रुपये खर्च करता है जबकि पत्नी व बच्चों के लिए पैसे नहीं देता। पति ने भी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए। पत्नी ने इसका विरोध किया। दोनों थाने में एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे।

करीब आधे घंटे तक उनका हंगामा जारी रहा। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों ने उसके पति को अलग-अलग करके समझाया। दोनों की करीब आधे घंटे तक काउंसलिंग की गई।

पति को पुलिस ने हिदायत दी कि वह अपने परिवार पर ध्यान दे। बच्चे का इलाज कराए। पत्नी से मारपीट न करे। ऐसा करने पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजने की चेतावनी दी गई। उसके बाद दोनों को समझा कर घर भेज दिया गया। ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच समझौता हो गया है। भाभी को तोहफे में 300 रुपये कीमत की साड़ी देने पर दंपती के बीच विवाद हुआ था।

You May Also Like

English News