देशभक्ति के नाम पर महिलाओ से कराया गया अश्लील डांस वीडियो हुआ वायरल

देश में जगह जगह पर गणतन्त्रता दिवस के जश्न की तैयारी चल रही। चारों तरफ देश भक्ति गानों की धूम मची हुई है। लेकिन देश के ही एक गाँव के लोगों ने देशभक्ति के नाम पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में बार डांसर को नचाकर पूरे देश का सर शर्म से झुका दिया है। इतना ही नहीं बार डांसर्स के अश्लील डांस की वीडियो भी बनाई गयी और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया।

देशभक्ति के नाम पर महिलाओ से कराया गया अश्लील डांस वीडियो हुआ वायरल

दरअसल गांव खरड़ में नेताजी सुभाष चंद्र युवा क्लब की ओर से नेताजी की जयंती पर हर साल खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। हर बार की तरह इस बार भी क्लब ने खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है। नेताजी की जयंती 23 जनवरी को हुए प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मनोरंजन के नाम पर आयोजकों ने महिला डांसरों को बुलाया था।

वहाँ मौजूद लोगों का कहना है कि इन महिला कलाकारों ने केवल दो या तीन ही गीत सुनाए और उसके बाद वहां हरियाणवी गानों डांस शुरू हो गया। इन महिला डांसरों मंच पर लगी नेताजी की प्रतिमा और उनकी जयंती की परवाह किए गए बैगर वहां अश्लील डांस करना शुरू कर दिया। जिन्हें न ही तो आयोजकों ने रोका और न ही किसी अन्य ग्रामीण ने। दोपहर लगभग 12 बजे शुरू हुआ यह कार्यक्रम शाम पांच बजे तक चला था। खरड़ के सरपंच का कहना है की गांव में आयोजित हुए इस कार्यक्रम से पंचायत का कोई लेना देना नहीं था। अगर ऐसा हुआ है तो भविष्य में ऐसे आयोजन करवाने नहीं दिए जाएंगे।

नेताजी की जयंती पर गांव खरड़ में एक महिला डांसर द्वारा किए गए अश्लील डांस की किसी व्यक्ति ने वीडियो बना ली थी। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाली गई है। इसके अलावा यह वीडियो मीडिया कर्मियों के पास भेजा गया है। महिला डांसर का यह वीडियो बाद में खूब चटकारे लेकर सोशल मीडिया पर देखा जा रहा था। इस मामले में क्लब के प्रधान सुरेश सहरावत से बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन उनका मोबाइल फोन स्विच आॅफ मिला।

 

You May Also Like

English News