देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ नजर आया ‘पल्टन’ का नया पोस्टर

देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘पल्टन’ पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हाल ही में इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पल्टन का नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का ये नया पोस्टर पूरी तरह से देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ नजर आ रहा है.

इस पोस्टर में फिल्म के पांच लीड कलाकार नजर आ रहे हैं. पोस्टर में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे के साथ ही और भी दो स्टार्स नजर सलामी देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म मेकर्स ने इस पोस्टर को खासतौर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शेयर किया है. पोस्टर के जरिए फिल्म मेकर्स ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी है.

आपको बता दें फिल्म पल्टन के डायरेक्टर जे. पी दत्ता है. यह फिल्म 1967 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित हैं जिसमें जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म पल्टन के जरिए छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. टीज़र में ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी’ जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्मों का भी जिक्र किया गया है. आपको बता दें मल्टी स्टार फिल्म पल्टन 7 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News