कांग्रेस के पूर्व पार्षद की नजर दो बहनों के बाद अब थी तीसरी बहन पर एक दिन…

मनेन्द्रगढ़। कांग्रेस के पूर्व पार्षद रहे और वर्तमान पार्षद के पति गोविंद जायसवाल पर तीन सगी बहनों ने दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही पीड़ितों की मां की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है,इस आधार पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 376(2), 109,506,323 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

कांग्रेस के पूर्व पार्षद की नजर दो बहनों के बाद अब थी तीसरी बहन पर एक दिन...

देश की इन चार बड़ी बैंकों ने विदेश भेजा कालाधन, बैंकों को बंद कर सकती है सरकार

शनिवार की सुबह तीन सगी बहनें अपने परिजनों के साथ मनेन्द्रगढ थाना पहुंचीं। इस दौरान दो नाबालिग व एक बालिग युवती ने बताया कि पूर्व पार्षद उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर बीते 3 वर्षो से लगातार उनका दैहिक शोषण करता आ रहा है। दो दिन पूर्व ही सबसे छोटी बहन के साथ भी आरोपी ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसका विरोध करते हुए उसने इस बात की जानकारी अपनी बहनों को दी। सबसे छोटी बहन द्वारा जब इस बारे में बड़ी बहनों को बताया गया तो तीनों में से मंझली बहन ने हिम्मत दिखाते हुए थाने जाकर पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

नोटबंदी के बाद हैदराबाद में लोगों ने खरीदा 2700 करोड़ का सोना

इसके बाद शनिवार को तीनों बहन अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचीं और महिला पुलिस अधिकारी के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई। इस पूरे मामले में पीड़ित लडकियों की मां की भूमिका भी संदिग्ध है। मामले का खुलासा होने के बाद से लडकियों की मां का कोई पता नहीं है। परिजनों की माने तो लड़कियों के शोषण की पूरी जानकारी उसकी मां को थी। यदि ऐसा नहीं होता तो बेटियों के साथ मां भी थाने पहुंचती। पुलिस ने लड़कियों की मां को भी सह आरोपी बनाया है। पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

 

You May Also Like

English News