ये है दुनिया का सबसे ग्लैमरस व हॉट परिवार,देखिए वीडियो

ये है दुनिया का सबसे ग्लैमरस व हॉट परिवार, आपने बहुत सी फैमली देखी होगी जो मां और बेटी के रहने का एक अलग ही तरीका रहता है, लेकिन क्या आपने कभी हॉट फैमिली जिसकी मां और बेटी दोनों अडल्ट फिल्मों की स्टार हो नही न तो आइए आज हम आपको मिलवाते है ऐसी ही एक फैमली से जो अपने ग्लैमरस व हॉट फैमिली के नाम से जानी जाती है।ये है दुनिया का सबसे ग्लैमरस व हॉट परिवार,देखिए वीडियो

हम बात कर रहे है, 55 साल मरुगा का और उनकी 27 साल की बेहद हॉट बेटियों तशा और तान्या को। मरुगा की दोनों बेटियां मॉडलिंग करती हैं और अडल्ट फिल्मों की स्टार भी हैं, तो वहीं मां को अपनी बेटियों के पेशे से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

इन फिल्मों को बच्चों के सामने गलती से भी ना देखें…

मरुगा बताती हैं कि वो अपनी बेटियों वो सब कुछ करने देती हैं, जो वो करना चाहती हैं और जो उनके पास है, उसे दुनिया को दिखाने में कुछ गलत नहीं। आपको बता दें कि, अपनी मां को देख कर ही दोनो बेटियों ने Breast Transplant करवाए हैं। मरुगा बताती हैं कि 27 साल की ही उम्र में उनके पास पैसे हैं, महंगी गाडिय़ां हैं और एक बेहतरीन लाइफ है।

देखे विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

इससे उन्हें बहुत खुशी मिलती है। वो खुद अपनी जिंदगी को ग्लैमरस बनाना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां उन्हें ऐसे काम नहीं करने देती थीं, लेकिन अपनी बेटियों को ऐसे देख कर उन्हें बहुत खुशी मिलती है।

मरुगा से जब उनकी दोनो बेटियों ने एडल्ट इंडस्ट्री में जाने की बात की, तो उन्हें खुशी हुई। उन्होंने अपनी बेटियों को पूरी आजादी दी और जो वो चाहती थीं करने दिया। ये दुनिया कि एक ऐसी मां है जिन्होंने अपनी बेटियों को पूरी आज़ादी दी और आज उनके काम से उन्हें कोई शर्म नहीं। मरुगा को अपना परिवार दुनिया का सबसे हॉट परिवार लगता है।

You May Also Like

English News