देसी गर्ल की वतन वापसी, समर लुक में की धांसू एंट्री…

मुंबई | लोकप्रिय अमेरिकी टेलीविजन श्रृंखला ‘क्वांटिको’ के दूसरे सत्र की शूटिंग पूरी कर चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि घर लौटने से अच्छा कुछ नहीं है। प्रियंका ने शनिवार सुबह ट्विटर पर पोस्ट किया, “विश्व में कहीं भी चली जाऊं, घर लौटने से बेहतर कुछ नहीं है। मुंबई पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत करने वालों का शुक्रिया।”

प्रियंका ने ट्विटर के ज़रिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया और लिखा, “दुनिया में कहीं भी जाओ। लेकिन अपने घर लौटने से बड़ी कोई बात नहीं। आप सभी का शुक्रिया जो आपने मेरा इतना शानदार स्वागत किया जब मैं मुंबई लौटी।”

खबरों के मुताबिक, प्रियंका करीब 10 दिन तक रहेंगी. उसके बाद अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवाच को प्रमोट करने के लिए वो यूएस चली जाएंगी। ड्वेन जॉनसन और जैक एफरॉन के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन करेंगी. बेवाच की टीम प्रमोशन के लिए भारत भी आ सकती है. प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ये बेहद मुश्किल लगता है। मुझे नहीं लगता की हम एक या दो देशों के अलावा कहीं और प्रमोशन करेंगे। लेकिन अभी तक मुझे पैरामाउंट पिक्चर्स के मार्केटिंग प्लान की पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन जब मैं अपने देश में आउंगी तो जितना ज़्यादा हो सके उतना प्रचार करुँगी। बाकी सदस्यों के बारे में मैं नहीं जानती।”

‘क्वांटिको’ में प्रियंका एक एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिस की भूमिका में हैं।

प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की रिलीज के लिए तैयार हैं।

इसमें ड्वेन जॉनसन और जैक एफरॉन मुख्य भूमिका में हैं। यह इसी नाम के 1990 के टेलीविजन धारावाहिक का रूपांतरण है। 

‘बेवॉच’ में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स की नकारात्मक भूमिका में हैं।

You May Also Like

English News